नए iPhones ने तोड़े बिक्री के सारे रिकार्ड, भारत में जल्द दस्तक देगा iPhone 6S और 6S Plus

  • नए iPhones ने तोड़े बिक्री के सारे रिकार्ड, भारत में जल्द दस्तक देगा iPhone 6S और 6S Plus
You Are HereGadgets
Thursday, October 1, 2015-6:34 PM

जालंधर : हर साल जब एप्पल का नया आईफोन लांच होता है तो यह बिक्री के नए रिकार्ड बनाता है। इस बार एप्पल ने आईफोन 6 और 6 प्लस के अपग्रेड वर्जन और दुनिया के पहले 3डी टच वाले स्मार्टफोन्स आईफोन 6एस और 6एस प्लस को लांच किया है। कंपनी के मुताबिक नए आईफोन्स की सेल शुरू होने के 3 दिन में ही 1.3 करोड़ से ज्यादा आईफोन्स की बिक्री हो चुकी है जो एक नया रिकॉर्ड है।

एप्पल ने आईफोन्स की बिक्री के खुलासे का साथ ही अन्य देशों में इसके लांच की जानकारी भी दे दी है। जानकारी के मुताबिक आईफोन 6एस और 6एस प्लस को भारत में 16 अक्टूबर को लांच किया जाएगा। एप्पल के सीईओ टिम कुक के मतुाबि, ''पहले 3 दिनों में आईफोन 6एस और आईफोन 6एस प्लस की बिक्री शानदार रही। पहले वीकेंड सेल के सारे रिकॉर्ड टूट गए हैं।''

आईफोन 6एस और आईफोन 6एस प्लस को भारत, मलेशिया और तुर्की में 16 अक्टूबर को उतारा जाएगा। कंपनी ने बताया कि साल के अंत तक ये हैंडसेट 130 देशों में उपलब्ध करा दिया जाएंगे। उल्लेखनीय है कि ऐसा ही उत्साह पिछले साल भी देखने को मिला था जब सुपरहिट रहे आईफोन 6 और प्लस के करीब 1 करोड़ यूनिट पहले वीकेंड में ही बिक गए थे और तब कम्पनी ने चीन में इस डिवाइस लांच नहीं किया था।


Latest News