लांच से पहले Meizu के इन स्मार्टफोन्स की जानकारी अाई सामने

  • लांच से पहले Meizu के इन स्मार्टफोन्स की जानकारी अाई सामने
You Are HereGadgets
Tuesday, December 26, 2017-11:59 AM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu अपने दो नए स्मार्टफोन्स पर काम कर रही है। रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इनमें से एक फोन को अपने सब ब्रांड mBlu के अंतर्गत पेश करेगी, जिसे Meizu M6S नाम दिया गया है। वहीं दूसरा फोन M15 Plus कंपनी की सालगिरह के मौके पर पेश होने वाला एनीवर्सरी फ्लैगशिप फोन होगा। वहीं, अब लांच से पहले इन दोनों फोन की इमेज और स्पेक्स की कुछ जानकारी लीक हुई हैं।
 

जानकारी के अनुसार, इनके फ्रंट पैनल के साथ ही साइड पैनल को भी देखा जा सकता है। बता दें कि Meizu M6S कंपनी का फुल स्क्रीन फोन है और इस फोन को मॉडल नंबर M712C, M712M और M712Q के साथ सूचना के मंत्रालय में देखा गया है। 
 

Meizu M6S के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 5.7 इंच की डिस्प्ले हो सकती है। इस फोन के दूसरे वेरियंट Meizu M712Q (M6S) में पावर बैकअप के लिए 2,930एमएएच की बैटरी होगी। जो कि M6 में दी गई 3,070एमएएच की बैटरी से छोटी है। वहीं Meizu M6S की लीक इमेज में ब्लैक वेरिएंट को दिखाया गया है जिसमें उपर व नीचे दोनों ओर बेजल को कम किया गया है। 

 

Meizu 15 Plus स्मार्टफोन की बात करें तो कंपनी अपनी 15वीं सालगिरह के मौके पर स्पेशल एडिशन के तौर पर लांच करेगी। यह फोन M6S के बाद लॉन्च होगा और इसमें भी फुल स्क्रीन डिस्प्ले की सुविधा होगी। सामने आई इमेज में इसे ग्रे वेरियंट में दिखाया गया है। इसके बेजल ब्लैक हैं और इसमें mBack बटन भी दिया गया है। 
 


Latest News