CES 2018: सैमसंग ने पेश किया नया स्मार्ट फ्रिज

  • CES 2018: सैमसंग ने पेश किया नया स्मार्ट फ्रिज
You Are HereGadgets
Monday, January 8, 2018-1:53 PM

जालंधरः लॉस वेगास में चल रहे कंज्यूमर इलैक्ट्रिक शो (CES 2018) में सैमसंग अपने स्मार्टथिंग्स इकोसिस्टम के बेहतर परिवेश को अपने फैमिली हब रेफ्रिजरेटरों की लाइन में पेश कर रही है। SmartThings सैमसंग के होम हब से जुड़ा है, जिससे विभिन्न उपकरणों को एक दूसरे के साथ बात करने और काम करने की इजाजत मिलती है। इसमें फ्रिज के सामने के दरवाजे पर स्क्रीन से अपने सभी घर में कनेक्ट उपकरणों को नियंत्रित और मॉनिटर कर सकते हैं।

 

इसके अलावा SmartThings एकीकरण होम हब के अनुभव की सुविधा में एक और लेयर को जोड़ता है, इसमें सैमसंग ने एक-दूसरे के साथ जुड़ने के लिए विभिन्न डिवाइसों को कनेक्ट करने की अनुमति देकर उपभोक्ताओं के लिए बेहतर सुविधा मुहैया कराई है। रिपोर्ट के अनुसार नए फैमिली हब को थर्ड पार्टी डिवाइस की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है। कंपनी द्वारा Bixby पहले ही होम हब फ्रिज में जोड़ा गया था, लेकिन यह केवल बुनियादी वॉयस कमांड को संभालता है। इससे अलग अलग अावाजों की पहचान हो सकती है। 
 


इस स्पीकर में अाप Pandora जैसे इनबिल्ट एप में से किसी भी एक को कंटेंट ओपन करने के लिए या अपने स्मार्टफोन से फ्रिज तक स्ट्रीम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, जो कि 2018 में आने वाला नया फीचर है। हालांकि कंपनी ने अभी तक 2018 के फैमिली हब रेफिजरेटर की कीमत का खुलासा नहीं किया है।
 
  
 


Latest News