HTC ने हाई-रेजोल्यूशन Vive Pro VR हैडसेट को किया पेश

  • HTC ने हाई-रेजोल्यूशन Vive Pro VR हैडसेट को किया पेश
You Are HereGadgets
Tuesday, January 9, 2018-1:02 PM

जालंधरः ताइवान की इलैक्ट्रिक निर्माता कंपनी एचटीसी ने अपने Vive हैडसेट के नए प्रो मॉडल को पेश किया है। HTC ने इसकी रेजोल्यूशन को बढ़ाते हुए ड्यूल-ओएलईडी डिसप्ले को 2880 x 1600 (1400 x 1600 per eye, and 615 ppi), 78 प्रतिशत 2160 x 1200 (1080 x 1200 per eye) रेजोल्यूशन तक किया है। वहीं, इसमें रेजोल्यूशन को बढ़ाने से यूजर्स को क्लियर टेक्सट और सार ग्राफिक्स अच्छे से दिखाई देंगे। फिलहाल इसकी कीमत और उपलब्धता के बारें में कोई जानकारी सामने नहीं अाई है।
 

रेजोल्यूशन के साथ ही HTC ने Vive Pro को रिडिजाइन किया है। इसमें हेडस्ट्रैप और बिल्ट-इन हेडफोन दिया गया है। Vive Pro हेड स्ट्रैप की मदद से काफी बैलेंस रहेगा और उम्मीद की जा सकती है कि इससे यह भारी भी नहीं लगेगा। HTC ने इसमें ब्लू कलर को एड किया है। इसमें दिए गए दो फ्रंट फेसिंग कैमरा आंखों की तरह दिखाई देते हैं। 
 

इसके अलावा HTC Vive Pro 1.0 और 2.0 स्टीमवीआर ट्रैकिंग के साथ आता है। आप Vive Pro पर चार बेस स्टेशन तक का उपयोग कर सकते हैं। Vive Pro अपग्रेड के साथ HTC ने Viveport एप स्टोर एक्सपीरियंस को काफी इंप्रूव किया है। ज्यादातर Vive उपभोक्ता एप्स और गेम्स को स्ट्रीमVR के लिए है। लेकिन, HTC ने “VR Previews” को Vive और Vive Pro उपभोक्ताओं के लिए पेश किया है।
 


Latest News