34 इंच की डिस्प्ले के साथ LG ने लांच किया वाइड स्क्रीन गेमिंग मॉनिटर

  • 34 इंच की डिस्प्ले के साथ LG ने लांच किया वाइड स्क्रीन गेमिंग मॉनिटर
You Are HereGadgets
Thursday, November 30, 2017-12:52 PM

जालंधरः साउथ कोरिया की इलैक्ट्रॉनिक कंपनी एलजी ने गेमर्स को ध्यान के लिए 34 इंच का दमदार अल्ट्रावाइड गेमिंग मॉनिटर लांच किया है। इस गेमिंग मोनिटर को  LG 34UC79G के साथ पेश किया गया है। यह अलट्रावाइड गेमिंग मॉनिटर आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन है। इस मॉनिटर को एक्सपीरियंस करने के बाद आप किसी और गेमिंग मॉनिटर के बारे में सोचना भी नहीं चाहेंगे।

 

इसमें 34इंच की स्क्रीन दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2560 x 1080 पिक्सल है। इसमें आपके विजुअल एक्सपीरियंस को बेहतरीन बनाने के लिए एलजी के इस मॉनिटर की 34 इंच की स्क्रीन का कॉन्ट्रास्ट रेश्यो 1000:1 है और 21:9 वाइड ऑस्पेक्ट रेश्यो दिया गया है। 

 

स्मूद रेंडरिंगः

एलजी के इस अलट्रावाइड मॉनिट में 50Hz से 144Hz तक वेरिएबल रिफ्रेश रेट है, जो 165Hz तक ओवर क्लॉक्ड कर सकता है। हायर रिफ्रेश रेड विजुअल आउटपुट को इंप्रूव करने के साथ आपको 60 Hz रिफ्रेश रेट जैसा का दुगुना शानदार स्क्रीन आउटपुट देता है। 

 

इसके अलाव एलजी अलट्रावाइड मॉनिटर में मोशन ब्लर रिडक्शन, स्क्रीन स्प्लिट 2.0 के साथ ऑन स्क्रीन कंट्रोल, एडेप्टिव सिंक टेक्नोलॉजी और कई शानदार और एडवांस्ड गेमिंग फीचर दिए हैं। मॉनिटर का DAS (डायनेमिक एक्शन सिंक) फीचर गेम में बिना देरी किए इंस्टेंट अटैक एक्शन देता है। ये गेमर्स को रियल टाइम एक्सपीरियंस देता है। एलजी के इस मॉनिटर में ब्लैक स्टेबलाइज़र टेक्नोलॉजी दी गई है।  

 

डार्केस्ट सीन्स में शामिल है सुपीरियर डिटेल्सः

एलजी अल्ट्रावाइड मॉनिटर ब्लैक स्टेबलाइजर टेक्नोलॉजी के साथ आता है, जिसके जरिए गेम्स के डार्क सीन्स में भी सुपीरियर डिटेल्स लिए जा सकते हैं। ये टेक्नॉलोजी के जरिए गेम में आने वाले डार्क सीन और फाइटिंग सिक्वेंस में आपको क्लियर एक्शन नजर आएगा और आपके गेमिंग कैरेक्टर पर दुश्मन के हमले का कोई असर नहीं होगा। 


Latest News