शानदार फीचर और कम कीमत में उपलब्ध है ये बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर

  • शानदार फीचर और कम कीमत में उपलब्ध है ये बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर
You Are HereGadgets
Sunday, December 17, 2017-11:25 AM

जालंधरः अगर अाप नया बेस्ट पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर खरीदने की सोच रहे है तो ये खबर अापके लिए है। क्योंकि अाज हम अपनी रिपोर्ट में कुछ एेसे पोर्टेबल ब्लूटुथ स्पीकर लेकर अाए है, जिनकी कीमत 5,000 रुपए से भी कम है और बेहतरी फीचर्स से लैस है। 
 
 

जेब्रानिक्स बडीः

जेब्रानिक्स के यह स्पीकर अापको काले रंग में उपलब्ध है। वहीं, कंपनी ने इसमें 4.1 ब्लूटुथ, 3.5 एमएम जैक, मेमोरी कार्ड और यूएसबी केबल लगाने की सुविधा दी है। कंपनी ने इसकी कीमत 1,699 रुपए रखी गई है और यह स्पीकर  ई कॉमर्स अमेजन पर यह 1,199 रुपए में उपलब्ध है। यह ईकॉमर्स पर Zebronics ZEB-BUDDY नाम से उपलब्ध है। इसमें 1200 एमएएच की बैटरी दी गई है और प्लेबैक समय 3घंटे का है। 

 

फिलिप्स ब्लूटुथ पोर्टेबल स्पीकरः

इन स्पीकर्स में कंपनी रिचार्ज होने वाली बैटरी भी देती है जिसे यूएसबी केबल से चार्ज किया जा सकता है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटुथ, 3.5 एमएम जैक की सुविधा भी दी गई है। यह ईकॉमर्स वेबसाइट पर Philips BT50A/00 Portable Bluetooth नाम से मौजूद है। इस फिलिप्स ब्लूटुथ पोर्टेबल स्पीकर की कीमत 1,499 रुपए है।इसको टीवी या ऐसे डिवाइसों से भी कनेक्ट किया जा सकता है जिनमें ब्लूटूथ की सुविधा दी गई है।  

 

जेबीएल फ्लिप टू (ब्लैक एडिशन)

इस स्पीकर की कीमत 4,699 रुपए है। कनैक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ और 3.5 एमएम जैक की सुविधा दी है। यह स्पीकर आपकी पार्टी को और मजेदार बना सकता है। यह पांच रंगों में उपलब्ध है जिसमें सबसे सस्ता ब्लैक वेरियंट है। इसमें माइक्रोफोन भी मौजूद है जिसे कॉलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह स्पीकर आईओएस, एंड्रॉयड और विंडोज ओएस को स्पोर्ट करता है। वहीं, इसमें 2000 एमएए की बैटरी दी गई है। 

 


Latest News