गिरने पर भी नहीं टूटेगा यह स्मार्टफोन, जल्द होगा भारत में लांच

You Are HereGadgets
Tuesday, January 19, 2016-1:52 PM

जालंधरः पिछले साल खबर आई थी कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला शैटर प्रूफ स्मार्टफोन Moto X Force को जनवरी में भारत में लांच कर सकती है। माइक्रो ब्लॉगिंग वेबासाइट ट्विटर पर मोटोरोला ने 'Moto X Force' का एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि इसे जल्द भारत में लांच किया जाएगा। इस फोन की खासियत इसकी शैटर प्रूफ बॉडी है जो गिरने से नहीं टूटेगी। 

मोटोरोला ने ट्वीट के जरिए लोगों से पूछा कि 'क्या आप उन 40 प्रतिशत लोगों में से हैं जो फोन गिराने से डरते हैं ?' इस वीडियो में कंपनी ने दूसरे स्मार्टफोन को गिरकर टूटते हुए दिखाया है जबकि Moto X Force गिरकर नहीं टूटता है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत का ऐलान नहीं किया है, पर स्पेसिफिकेशन और शैटरप्रूफ बॉडी के लिहाज से इस फोन की कीमत 40,000 रुपए से ऊपर रहने की उम्मीद है।

इस फोन की स्पेसिफिकेशन मोटोरोला के फ्लैगशिप Moto X Style जैसी ही हैं, जो भारत में 29,999 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ बेचा जा रहा है। हालांकि Moto X Style में शैटरप्रूफ बॉडी नहीं दी गई है। 5.4 इंच क्वाड एचडी डिस्प्ले वाले इस फोन में 64 बिट का स्नैपड्रैगन 810 ऑक्टाकोर प्रोसेसर और 3GB रैम के साथ ग्राफिक्स के लिए Adreno 430 GPU लगाया गया है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 21 MP रियर और 5MP फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है। इसकी इंटरनल मेमोरी 32 और 64GB की होगी जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से बढ़ा कर 200GB तक किया जा सकता है।


Latest News