4GB रैम के साथ लांच हुआ Oppo R7s

  • 4GB रैम के साथ लांच हुआ Oppo R7s
You Are HereGadgets
Monday, October 19, 2015-2:47 PM

नई दिल्लीः चाइना की सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी ओप्पो ने दुबई में एक इवेंट के दौरान R7s स्मार्टफोन लांच किया। कंपनी ने फिलहाल अभी Oppo R7s की कीमत का खुलासा नहीं किया है। सबसे पहले यह स्मार्टफोन ऑस्ट्रेलिया में लांच किया जाएगा, फिर अन्य मार्केट में। अफसोस की बात यह है कि ओप्पो आर7एस को भारतीय मार्केट में लांच किए जाने के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है।

फीचर्स की बात की जाए तो इस 4G डुअल सिम स्मार्टफोन में 5.5 इंच का फुल-एचडी (1080x1920 पिक्सल) एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जिसपर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 का प्रोटेक्शन मौजूद है। हैंडसेट में हाइब्रिड सिम स्लॉट मौजूद है, यानी इसका इस्तेमाल माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के तौर पर भी किया जा सकता है। स्मार्टफोन की स्टोरेज को 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है।

Oppo R7s हैंडसेट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर से लैस है। शानदार हार्डवेयर से लैस Oppo R7s, आसुस ज़ेनफोन 2 को टक्कर दे सकता है जो 4 जीबी के रैम और 5.5 इंच के फुल-एचडी डिस्प्ले के साथ आता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 5.1 लॉलीपॉप पर चलेगा जिसके ऊपर कलरओएस 2.1 स्किन मौजूद रहेगा। स्मार्टफोन की इनबिल्ट स्टोरेज 32 जीबी है।

कंपनी की लिस्टिंग के मुताबिक, आर7एस स्मार्टफोन में भारत में इस्तेमाल होने वाले एलटीई बैंड के लिए सपोर्ट मौजूद है। अन्य कनेक्टिविटी फ़ीचर में वाई-फाई 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी, ब्लूटूथ, जीपीएस/ ए-जीपीएस, जीपीआरएस/ एज, माइक्रो-यूएसबी और यूएसबी ओटीजी शामिल हैं। स्मार्टफोन में एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और साथ में 8 मैगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी।

कंपनी ने जानकारी दी है कि हैंडसेट 3070MAh की बैटरी के साथ आएगा। लिस्टिंग में कहा गया है कि यह वीओओसी फ्लैश चार्ज़िंग टेक्नोलॉजी से लैस है। कंपनी का दावा है कि इस फ़ीचर की मदद से बैटरी को सिर्फ 5 मिनट तक चार्ज़ करने पर 2 घंटे तक का टॉक टाइम मिलेगा।


 


Latest News