Oppo ने लांच किया सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन

  • Oppo ने लांच किया सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Thursday, January 28, 2016-1:50 PM

जालंधरः चीन की प्रमुख स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो मोबाइल्स ने मोबाइल फोटोग्राफी एवं सेल्फी के प्रति लोगों के बढ़ते रुझान के मद्देनजर 8MP फ्रंट कैमरा वाले दो नए सेल्फी एक्सपर्ट स्मार्टफोन एफ वन और एफ वन प्लस पेश किए, जिनकी कीमत क्रमश: 15990 रुपए एवं 26990 रुपए है।  

ओप्पो इंडिया के प्रमुख स्काई ली ने आज यहां इसे पेश करते हुए कहा, ‘‘लोगों की मोबाइल फोटोग्राफी में बढ़ती रुचि और सेल्फी के लिए अच्छे कैमरे वाले स्मार्टफोन की बढ़ती मांग के मद्देनजर हमने एफ वन और एफ वन प्लस को भारतीय बाजार में पेश किया है। उन्होंने कहा कि एफ वन अभी से बाजार में उपलब्ध हो जाएगा जबकि एफ वन प्लस को ग्राहक अप्रैल से खरीद सकेंगे।  

उन्होंने कहा कि एफ वन में 8 MP फ्रंट और 13 MP रियर कैमरा है। इसके साथ ही इसमें तीन जीबी रैम, 16 GB रॉम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 616 ऑक्टाकोर प्रोसेसर है तथा यह 4G समर्थित है। उन्होंने कहा कि एफ वन प्लस का स्क्रीन 5.5 इंच होगा और इसका रैम चार GB हो सकता है। कंपनी ने युवाओं के बीच अपनी पहुँच का विस्तार करने के उद्देश्य से इसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) क्रिकेट के साथ मिलकर पेश किया है।  


Latest News