जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देगी Pepsi

  • जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में दस्तक देगी Pepsi
You Are HereGadgets
Tuesday, October 13, 2015-4:44 PM
नई दिल्लीः विश्व की लोकप्रिय फूड एंड साॅफ्टड्रिंक्स कंपनी पेप्सीको अब जल्द ही स्मार्टफोन बाजार में भी दस्तक देने वाली है। हाल में पेप्सीको ने मोबाइल फोन निर्माण के लिए एक मोबाइल निर्माता कंपनी से करार किया है। जिसके बाद कंपनी आने वाले कुछ महीनों में चाइना में मोबाइल फोन सहित एक्सेसरीज भी लांच करेगी।
 
पेप्सीको के प्रवक्ता ने बताया कि हमारे यह प्रोडक्ट केवल चीन में उपलब्ध होंगे जिसमें अपेरल और एक्सेसरीज शामिल हैं। वहीं पेप्सीको प्रवक्ता ने अपने मोबाइल फोन निर्माता पार्टनर व फोन के नाम से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।
 
रिपोर्ट के अनुसार पेप्सीको स्मार्टफोन पेप्सी पी1 नाम से लांच होगा। उम्मीद है कि यह फोन 20 अक्तूबर को बिजिंग में प्रदर्शित होगा। फिंगरप्रिंट और आई स्कैन फीचर के साथ लॉन्च हुआ जेडटीई एक्साॅन मिनी, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस
 
पेप्सी पी1 में 5.5-इंच का डिसप्ले होगा। एंड्रॉयड आॅपरेटिंग 5.1 लाॅलीपाॅप पर आधारित यह फोन 1.7गीगाहट्र्ज एमटी6592 एसओसी पर कार्य करता है। फोन में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है। फोटोग्राफी के लिए पेप्सी पी1 में 13MP रीयर और 5MP फ्रंट कैमरा है। पावर बैकअप के लिए 3,000MAh की बैटरी हो सकती है।

Latest News