शाओमी के नए स्मार्टफोन और बैंड की तस्वीरें हुई लीक

  • शाओमी के नए स्मार्टफोन और बैंड की तस्वीरें हुई लीक
You Are HereGadgets
Tuesday, May 3, 2016-12:14 PM

जालंधर: चीन की इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी शाओमी के एमआई मैक्स स्मार्टफोन और एमआई बैंड 2 की स्पेसिफिकेशन का हाल ही में खुलासा हुआ है। इसके साथ ही चाइनीज सोशल नेटवर्क वीबो द्वारा इन दोनों डिवाइसिस की रेंडर तस्वीरों को पोस्ट किया गया है। 

शाओमी एमआई मैक्स स्मार्टफोन कंपनी के एमआई 5 की तरह दिखता है। फोन में तीन कैपेसिटिव बटन दिए गए हैं जिनके किनारों पर पतली मेटल स्ट्रिप मौजूद है जो इसे इम्प्रेससिव लुक देती है ।
शाओमी एमआई मैक्स -
डिस्पले, प्रोसेसर:
इस स्मार्टफोन में 6 इंच की डिस्प्ले देने का खुलासा हुआ है जो तस्वीरें और मूवी देखने में मदद करेगी साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर दिया जाएगा जो हर तरह की गेम्स को खेलने में मदद करेगा।
मैमरी, कैमरा:
3 जीबी रैम के साथ इस स्मार्टफोन में 32 जीबी की स्टोरेज हो सकती है। कैमरे की बात की जाए तो इसमें 16 मेगापिक्सल रियर और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जाएगा।
शाओमी एमआई बैंड 2 -
इस नए शाओमी एमआई बैंड की डिस्प्ले को कंपनी ने अपग्रेड किया है जिस पर आपको बिना किसी एप की मदद से भी नोटिफिकेशन मिल जाएंगी। शाओमी एमआई बैंड 2 को 99 चीनी युआन (करीब 1013 रुपए) कीमत में लांच होने की उम्मीद जताई गई है।

शाओमी ने पिछले हफ्ते जानकारी देते हुए बताया था कि एमआई मैक्स स्मार्टफोन का लांच इवेंट बीजिंग नेशनल कनवेंशन सेंटर में आयोजित किया जाएगा। इस इवेंट में जाने की इच्छा रखने वाले एमआई फैन्स के लिए टिकटें भी उपलब्ध हो गई हैं। शाओमी एमआई मैक्स को सिर्फ एशिया में ही बेचे जाने की खबरे हैं जबकि एमआई बैंड 2 को कंपनी ग्लोबली तौर पर बेचेगी।


Latest News