टिकटॉक के सीईओ और बाइटडांस के मालिक छोड़ देंगे कंपनी की कमान और अब एक नई भूमिका निभाएंगे

  • टिकटॉक के सीईओ और बाइटडांस के मालिक छोड़ देंगे कंपनी की कमान और अब एक नई भूमिका निभाएंगे
You Are HereNational
Thursday, May 20, 2021-3:56 PM

गैजेट डेस्क: बाइटडांस के सह-संस्थापक झांग यिमिंग (Zhang Yiming) इस वर्ष के अंत तक अपनी पोस्ट से हट जाएंगे। इस बात की जानकारी कंपनी ने गुरुवार को दी है। प्रैस रिलीज़ में बताया गया है कि अन्य सह-संस्थापक, लिआंग रूबो (Liang Rubo) जो वर्तमान में ह्यूमन रिसोर्स के प्रमुख हैं जल्द ही बाइटडांस के ग्लोबली सीईओ बन जाएंगे। वहीं झांग 2021 के अंत तक रणनीति से जुड़ी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

यह 2012 में बाइटडांस की शुरुआत के बाद से अब तक का सबसे बड़ा कॉरपोरेट बदलाव होगा। बाइटडाइंस चीन में एक बड़ी सोशल मीडिया कंपनी है और इसकी शॉर्ट वीडियो ऐप टिकटॉक दुनिया भर में पसंद की जाती है।

झांग ने बताया है कि लिआंग रूबो कंपनी की तकनीक को आगे बढ़ाने और लोगों को काम पर रखने और प्रबंधित करने के लिए “एक अमूल्य भागीदार” रहा है। उन्होंने कहा कि वह एक सुचारु परिवर्तन सुनिश्चित करने के लिए अगले छह महीनों में लियांग के साथ काम करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि कई महीनों के विचार-विमर्श के बाद उन्होंने यह निष्कर्ष निकाला है।

सच्चाई यह है कि मेरे पास कुछ ऐसे कौशलों की कमी है जो एक आदर्श प्रबंधक बनाती हैं। उन्होंने कहा कि मैं बहुत सामाजिक नहीं हूं और ऑनलाइन रहना, पढ़ना, संगीत सुनना और क्या संभव हो सकता है, इस पर विचार करने जैसी एकान्त गतिविधियों को प्राथमिकता देता हूं।


Edited by:Hitesh

Latest News