एप्पल ने नए सब्सक्राइबर्स को दी 200GB फ्री iCloud स्पेस

  • एप्पल ने नए सब्सक्राइबर्स को दी 200GB फ्री iCloud स्पेस
You Are HereGadgets
Tuesday, August 28, 2018-10:22 AM

- 2 महीने के बाद लगना शुरू होगा चार्ज
जालंधर :
एप्पल ने अपने अमरीकी ग्राहकों के लिए नई डील को पेश किया है जिसके तहत नए iCloud सब्सक्राइबर्स को 200GB फ्री स्टोरेज स्पेस दी जाएगी। द वर्ज की रिपोर्ट के मुताबिक अमरीकी 4 सबसे बड़े सैल्युलर्स कैरियर्स के साथ कम्पनी ने टाई-अप किया है ताकि यूजर्स को दो महीने के लिए यह सर्विस फ्री में दी जा सके, लेकिन इस समय अवधि के बाद इस सर्विस को जारी रखने के लिए शुल्क लगना शुरू हो जाएगा।

PunjabKesari

बाद में चुकानी पड़ेगी इतनी कीमत

फिलहाल एप्पल ने इस डील को उन अमरीकी ग्राहकों के लिए उपलब्ध किया है जो नए हैं या जिन्होंने अभी फिलहाल iCloud सर्विस के लिए साइन अप नहीं किया है। दो महीने फ्री में उपयोग करने के बाद यूजर को एक महीने के लिए 2.99 अमरीकी डॉलर (लगभग 209 रुपए) चुकाने होंगे। 

क्या है iCloud सर्विस

iCloud में 200GB स्टोरेज स्पेस मिलने के बाद यूजर्स अपनी फोटो, वीडियो, फाइल्स और एप्स को इसमें सेफली बैकअप दे सकते हैं। इसके बाद जब आप नया आईफोन खरीदेंगे तो पुराने मॉडल वाला सारा डाटा उसमें ऑटोमैटिकली रिस्टोर हो जाएगा। एप्पल ने अपने यूजर्स के लिए iCloud सर्विस को बेहतर बनाते हुए इस डील को पेश किया है। 

PunjabKesari

आसानी से बंद करने की सुविधा

इस सर्विस के पेड सबस्क्राइबर बनने के बाद अगर आप इस सर्विस को बंद करना चाहते हैं तो किसी भी समय इसे बंद किया जा सकता है। इसके अलावा सर्विस को बंद करने के बाद 14 दिनों के भीतर रिफंड के लिए कम्पनी से कॉन्टैक्ट भी कर सकते हैं। 


Edited by:Hitesh

Latest News