फेसबुक को मिलने वाला है नया वारिस

  • फेसबुक को मिलने वाला है नया वारिस
You Are HereGadgets
Saturday, August 1, 2015-12:00 PM

जालंधरः जल्द ही पिता बनने वाले फेसबुक के को-फाउंडर मार्क ज़ुकेरबर्ग ने सोशल नैटवर्क साइट पर अपना और पत्नी प्रिसिला का फोटो पोस्ट करते हुए इस बात की जानकारी दी । इन दिनों वह पिता बनने के एहसास से काफी खुश नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट में जकरबर्ग ने लिखा है कि वे और उनकी पत्नी चाहते हैं कि उनके घर बेबी गर्ल ही आए।

जकरबर्ग ने इस पोस्ट में पहले पिता न बन पाने की वजहों का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि इससे पहले तीन बार हमें मिसकैरेज का सामना करना पड़ा। लेकिन इस बार की प्रेगनेंसी में सब कुछ सही चल रहा है। मिसकैरेज का खतरा बेहद कम लग रहा है और हम लोग बेहद आशान्वित हैं। अब हमारा फोकस अपने बच्चे और आने वाली पीढ़ियों के लिए दुनिया को जीने के लिए एक बेहतर स्थान बनाना है।

जकरबर्ग ने उत्साहित होते हुए फेसबुक पर लिखा, 'पत्नी प्रिसिला और बेबी दोनों स्वस्थ हैं। मैं आने वाली बेटी से मिलने को लेकर बेहद रोमांचित हूं। हमारे डॉगी को इस बारे में कोई आइडिया नहीं है कि आखिर क्या होने वाला है। जकरबर्ग ने कहा, 'हमारे अल्ट्रासाउंड में बेबी ने अपना अंगूठा दिखाकर फेसबुक को लाइक किया है। इसलिए मुझे भरोसा है कि मेरे बाद वह इसकी कमान संभाल लेगी।'


Latest News