Huawei की गोल्ड प्लेटेड स्मार्टवाच, कीमत होगी 800 डाॅलर

  • Huawei की गोल्ड प्लेटेड स्मार्टवाच, कीमत होगी 800 डाॅलर
You Are HereGadgets
Sunday, August 30, 2015-10:03 PM

जालंधर : स्मार्टफोन मेकर हुआवेई ने गलती से अपनी एंड्रायड वियर वाच को पेश कर दिया है जिसकी अधिकतम कीमत 799.99 डाॅलर है और यह स्मार्टवाच iOS डिवाइसिस के साथ भी काम करेगी। कम्पनी ने ट्विटर पर टीजर के जरिए 2 सितम्बर को IFA 2015 में पेश होने वाली स्मार्टवाच की जानकारी दी, लेकिन एमेजाॅन पर 4 स्मार्टवाच देखाई दीं।

इस स्मार्टवाच के साधारण स्टेनलेस स्टील वर्जन की कीमत 349 डाॅलर होगी जिसके साथ लैदर का स्ट्राॅप होगा। मगर हाई एंड माॅडल गोल्ड
प्लेटेड स्टेनलेस स्टील वर्जन की कीमत 799.99 डाॅलर होगी। लिस्टेड फीचर के मुताबिक यह स्मार्टवाच iOS 8.2 और उसके बाद के आईफोन आॅप्रेटिंग सिस्टम वर्जन के साथ कम्पैटेबल होगी।

हुआवेई की इस स्मार्टवाच की शुरूआती कीमत LG Watch Urbane जितनी है और जहां तक इस स्मार्टवाच के हाई एंड वर्जन की बात है तो कीमत के हिसाब से यह एप्पल वाच की श्रेणी में आती है। हाई एंड और लो एंड के अलावा स्टैनलेस स्टील और मैचिंग बैंड वाला ब्लैक माॅडल 499 डाॅलर में उपलब्ध होगा। एक अन्य लेदर स्ट्राॅप वाला गोल्ड प्लेटेड वैरिएंट 699.99 डाॅलर में उपलब्ध होगा। एमेजाॅन पर 'हुआवेई एमेजाॅन पेज' से इसे आर्डर किया जा सकता है लेकिन अभी इस स्मार्टवाच की डिलिवरी नहीं की जाएगा। 2 सिंतबर को लांच के साथ ही यह हुआवेई की स्मार्टवाच उपलब्ध होगी।


Latest News