रोबोट को लात मारने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

  • रोबोट को लात मारने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार
You Are HereGadgets
Tuesday, September 8, 2015-11:56 AM
जालंधरः मनुष्य पहले से ही अपनी निराशा को व्यक्त करने के लिए कई बुद्धिमान तरीके अपनाता आया है लेकिन अब हम ऑटोमेटेड कस्टमर सर्विस मशीन पर चिल्लाते हुए अपना गुस्सा निकाल सकते हैं लेकिन ये अच्छी बात नहीं है क्योंकि रोबर्ट तो वैसा ही करेगा जिसके लिए उसे प्रोग्राम किया गया है। 
 
रिपोर्ट के अनुसार आश्चर्य की बात तो यह है कि एक जापानी व्यक्ति ने कथित तौर एक सॉफ्टबैंक की दुकान में एक रोबोट लात मारी और उस व्यक्ति को इस आरोप में गिरफ्तार किया गया।
 
टेलीकॉम प्रोवाइडर, स्प्रिंट के मालिकके पास पेप्पर रोबोट की एक बड़ी संख्या है। जो उनकी केयर करते हैं। वे हमें खुश देखना चाहता है और हमें खुश करने के लिए ही मौजूद हैं। वे कहते हैं, आप हमारी भावनाओं को पढ़ और देख सकते हैं। आश्चर्य की बात तो यह है कि यह विशेष रोबोट कथित हमलावर की भावनाओं को पढ़ सकते हैं। 
 
जापान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार Yokosuka से Kiichi इशिकावा नशे की हालत में रविवार की सुबह एक सॉफ्टबैंक बैंक में चला गया। शॉप कलर्क उसकी इस हरकत से काफी नराज था। इशिकावा ने जल्दी में निकलते हुए रोबोट को इकने जोर से लात मारी की इंटरनैट सिस्टम पूरी तरह से खराब हो गया । जाहिर सी बात है कि पूरी दुनिया को इस घटना की स्टोर फुटेज देखने की जरूरत है। सॉफ्टबैंक तत्काल टिप्पणी के लिए उपलब्ध नहीं था। इशिकावा ने यह माना है कि उसने कथित तौर पर 1600 $ रोबोट पर हमला किया है। 

Latest News