शुरू हुई नए आईफोन्स की बिक्री, इन जनाब ने खरीदा पहला iPhone 6S

  • शुरू हुई नए आईफोन्स की बिक्री, इन जनाब ने खरीदा पहला iPhone 6S
You Are HereGadgets
Friday, September 25, 2015-3:52 PM

जालंधर : एप्पल ने 9 सितम्बर को iPhone 6S और iPhone 6S Plus को लांच किया था और आज (25 सितम्बर) से 10 देशों में इसकी बिक्री शुरू हो गई है। नए आईफोन को खरीदने के लिए रात से ही एप्पल फैन्स ने एप्पल स्‍टोर्स के बाहर लाइन लगा ली थी। और इस बार सबसे आईफोन खरीदने वाले का नाम है सीडनी के लिंडसे हेंउमेर। इसके अलावा ब्राजील के विक्‍टर ईपिफेनियो और एक एटोमिक रोबोट लुसी है।

9 सितम्बर को एक इवैंट के दौरान लांच हुए iPhone 6S और iPhone 6S Plus का प्री-आर्डर 12 सितंबर से शुरू हुआ था और एप्पल ने 2 दिन बाद एक बयान में कहा था कि 24 घंटों में 10 मिलियन से ज्यादा लोगों ने नए आईफोन्स को खरीदने के लिए प्री-आर्डर किया है। 

फिलहाल भारत में iPhone 6S और iPhone 6S Plus के लांच की कोई जानकारी नहीं है पर अक्तूबर के अंत तक या नवम्बर की शुरूआत में यह भारत आ सकते हैं। नए आईफोन्स में ज्यादातर फीचर्स को अपग्रेड किया गया है पर जो सबसे खास फीचर है वो है 3D टच जो आईफोन के इस्तेमाल का तरीका बदल देगी। इसके अलावा iPhone 6S और iPhone 6S Plus में A9 चिपसेट, 2GB रैम, 12 मेगापिक्सेल आईसाइट कैमरा, 4K वीडियो रिकार्डिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।


Latest News