Nokia स्मार्टफोन यूजर्स ने की शिकायत, खराब चार्जिंग पोर्ट को लेकर आई समस्या

  • Nokia स्मार्टफोन यूजर्स ने की शिकायत, खराब चार्जिंग पोर्ट को लेकर आई समस्या
You Are HereGadgets
Wednesday, February 6, 2019-4:24 PM

गैजेट डैस्क : नोकिया के 6.1 प्लस व 5.1 प्लस स्मार्टफोन्स को लॉन्च करते समय HMD ग्लोबल कम्पनी द्वारा इन्हें काफी बेहतरीन बताया गया था, लेकिन अब यूजर्स को इन्हें चार्ज करने में ही समस्या आनी शुरू हो गई है। यूजर्स ने शिकायत करते हुए बताया है कि दोनों ही स्मार्टफोन्स में चार्जिंग पोर्ट सही तरीके से काम नहीं कर रहा है जिससे उन्हें फोन की बैटरी को चार्ज करने में काफी दिक्कत हो रही है। 

सर्विस सैंटर ने नहीं की सहायता

यूजर्स ने बताया है कि नोकिया के इन स्मार्टफोन्स को खरीदने के बाद उन्हें जब चार्जिंग पोर्ट की समस्या आई तो कुछ यूजर्स ने सर्विस सैंटर में शिकायत की जहां से उन्हें उम्मीद के मुताबिक सपोर्ट नहीं मिली। यूजर्स का कहना है कि सर्विस सैंटर के पास रिप्लेसमेंट कंपोनेंट्स ही नहीं हैं जिस वजह से उनकी समस्या ठीक नहीं हुई। 

PunjabKesari

खरीदने के बाद से ही खराब था चार्जिंग पोर्ट

इन दोनों स्मार्टफोन मॉडल्स के खराब चार्जिंग पोर्ट को लेकर इससे प्रभावित यूजर्स ने नोकिया कम्युनिटी वैबसाइट पर इस समस्या को लेकर शिकायतें की हैं। यूजर्स ने कहा है कि चार्जिंग पोर्ट अपने आप हब से यानी स्मार्टफोन से डिसकनैक्ट हो जाता है जिससे चार्जिंग की प्रक्रिया रुक जाती है। वहीं कुछ यूजर्स ने कहा है कि स्मार्टफोन का चार्जिंग पोर्ट खरीदने के बाद से ही ढीला था जिस वजह से वो शुरू से ही इस तरह की समस्या से जूझ रहे हैं।

अपने आप कनैक्ट और डिसकनैक्ट हो रही चार्जिंग केबल

कुछ मामलों में यह दावा किया जा रहा है कि चार्जिंग केबल अपने आप कनैक्ट और डिसकनेक्ट हो जाती है ऐसी शिकायत Nokia 5.1 Plus के यूजर्स ने की है। वहीं एक शख्स ने तो यह भी दावा किया है कि नोकिया 7 प्लस में भी चार्जिंग को लेकर इस तरह की शिकायत उन्हें आ रही है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh