टच सैंसर्स से तैयार की गई पहली वाटर बोटल

  • टच सैंसर्स से तैयार की गई पहली वाटर बोटल
You Are HereLatest News
Sunday, August 19, 2018-10:52 AM

- पानी पीने के लिए अब नहीं पड़ेगी बोतल का ढक्कन खोलने की जरूरत!

जालंधर : हममें से अधिकतर लोग सफर करते समय पानी की बोतल साथ में रखते हैं लेकिन कई बार गलती से बोतल खुली रहने से पानी बैग में ही गिर जाता है जिससे कपड़े व जरूरी सामान गीला हो जाता है। वहीं अगर बैग में इलैक्ट्रोनिक सामान रखा हो तो लेने के देने पड़ सकते हैं। इसी समस्या का समाधान निकालने के लिए अब टच सैंसर्स से लैस पहली वाटर बोटल बनाई गई है जो पानी पीने के आपके अनुभव को और बेहतर बना देगी। 

PunjabKesari

एक चार्ज में 2 हफ्तों का बैटरी बैकअप

इस Lyd नामक वॉटर बोतल को कैलिफोर्नियां के एक शहर बेवर्ली हिल्स की गैजेट निर्माता कम्पनी फ्रैड्रिक क्राफ्ट द्वारा तैयार किया गया है। इस बोतल के टॉप पर टच सैंसर्स लगे हैं जो बोतल को मुंह लगाने पर मोटराइज्ड ढक्कन को ओपन कर देते हैं व जैसे ही आप पानी पी लेते हैं तो बोतल को बंद करने में भी यह मदद करते हैं। इसके लिए खास वायरलैस चार्जर तैयार किया गया है जो 4 घंटों में इसकी बैटरी को फुल चार्ज कर देगा जिसके बाद आप 2 हफ्तों तक इसका आसानी से उपयोग कर सकेंगे। 

PunjabKesari

कम्पनी ने बताया है कि स्टेनलैस स्टील से बनाई गई इस वाटर बोटल को 503ml से 384 ml साइज में उपलब्ध किया जाएगा। इसकी कीमत  69 डॉलर (लगभग 4800 रुपए) से लेकर 79 डॉलर (लगभग 5500 रुपए) होने का अनुमान है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh