BSNL ने पेश किए दो नए प्लान्स, रोज मिलेगा 2GB डाटा

  • BSNL ने पेश किए दो नए प्लान्स, रोज मिलेगा 2GB डाटा
You Are HereGadgets
Thursday, November 14, 2019-5:15 PM

गैजेट डैस्क: भारत की सरकारी टैलीकॉम कम्पनी BSNL ने अपने ग्राहकों के लिए दो नए प्लान्स पेश कर दिए हैं। इनमें से एक प्लान की कीमत 97 रुपये है वहीं दूसरा प्लान 365 रुपये का है। इसके अलावा कम्पनी ने अपने दो मौजूदा प्लान्स को भी रीवाइज़ किया है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के बारे में....

नया 97 रुपये वाला प्लान

BSNL के नए 97 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिनों की है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री SMS की सुविधा मिलेगी। इस प्लान में अलग से यूजर्स को पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन का बैनिफिट भी दिया गया है।

365 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 2जीबी डाटा ऑफर किया गया है। इसके अलावा अनलिमिटेड लोकल, STD और रोमिंग कॉलिंग के साथ डेली 100 फ्री SMS की सुविधा मिलेगी। 97 रुपये वाले प्लान की तरह ही इसमें भी यूजर्स को पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन का बेनिफिट मिलेगा। इस प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है। हालांकि, इसमें मिलने वाले फ्री बेनिफिट्स का लाभ सिर्फ 60 दिनों तक ही उठाया जा सकेगा।

PunjabKesari

BSNL ने रिवाइज़ किए दो मौजूदा प्लान्स

दो नए प्लान्स को लांच करने के अलावा BSNL ने 399 रुपये और 1,999 रुपये वाले पुराने प्लान्स को भी रिवाइज़ किया है। बात की जाए 399 रुपये वाले प्लान की तो इसमें अब यूजर्स को 1जीबी से ज्यादा डाटा मुहेया करवाया जाएगा वहीं इस प्लान की वैलिडिटी 74 दिनों से बढ़ाकर अब 80 दिनों की कर दी गई है।

  • दूसरे 1,999 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें अब रोज 2जीबी डाटा की बजाए डेली 3जीबी डाटा मिलेगा। प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 फ्री SMS बेनिफिट के साथ आता है और इसमें यूजर्स को SonyLIV की भी सब्सक्रिप्शन मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 365 दिनों की है।

 


Edited by:Hitesh

Latest News