टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मर्सिडीज-बेंज CLA, फीचर्स का हुअा खुलासा

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई मर्सिडीज-बेंज CLA, फीचर्स का हुअा खुलासा
You Are HereGadgets
Tuesday, May 29, 2018-9:13 PM

जालंधर- लग्जरी वाहन निर्माता कंपनी मर्सिडीज-बेंज की नई कार लांच होने से पहले हमेशा से ही चर्चा का विषय बनी रहती है। वहीं 2019 मर्सिडीज-बेंज CLA का प्रोटोटाइप मॉडल टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गया है। मिली तस्वीर से इस नई कार के कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने अाए है, जिससे पता चल रहा है कि नई-जनरेशन मॉडल की शेपिंग मिनी CLS जैसी ही दी जाएगी। कार का फ्रंट एंड CLS से प्रेरित होगा जिसे पिछले साल पेश किया गया था। ऐसा में माना जा रहा है कि नई CLA में नया सिग्नेचर डायमंड पैटर्न ग्रिल दी जाएगी वहीं, हेडलैंप डिजाइन नई ए-क्लास और CLS जैसा हो सकता है। मर्सिडीज अपनी इस नई कार को अगले साल यानी 2019 में लांच करेगी।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा बताया जा रहा है कि नई जनरेशन मर्सिडीज-बेंज CLA में नई ए-क्लास वाला ही इंजन दिया जाएगा। इसके अलावा इसमें टॉप-ऑफ-द-लाइन AMG CLA 45 वाला नया टर्बोचार्ज्ड फोर-सिलेंडर 2.0 लीटर इंजन दिया जाएगा और 4मैटिक ऑल-व्हील ड्राइव सिस्टम के साथ यह 400bhp की पावर देने में सक्षम होगा। वहीं मर्सिडीज-बेंज CLA का मुकाबला ऑडी A3 फेसलिफ्ट से होगा।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि इससे पहले भी CLA का प्रोटोटाइप मॉडल टेस्टिंग के दौरान नजर अाया था, लेकिन यह मॉडल पूरी तरह से ढका हुअा था। इस बार यह कार कम ढंकी हुई और कुछ प्रोडक्शन पार्ट्स के साथ नजर आई है। बता दें कि मर्सिडीज-बैंज CLA की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 

 

PunjabKesari

 

 


Latest News