व्हाट्सएप्प में शामिल हुए 3 नए कमाल के फीचर्स

  • व्हाट्सएप्प में शामिल हुए 3 नए कमाल के फीचर्स
You Are HereGadgets
Sunday, October 1, 2017-2:20 PM

जालंधरः इंस्टेंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प आए दिन अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स पेश करती रहती है ताकि वे अपने यूजर्स को बेहतर सुविधा प्रदान कर सके। ऐसे में फिर से एक बार व्हाट्सएप्प ने अपनी एप्प में और तीन 3 नए फीचर्स शामिल किए है, जिनमें DP Zoom, प्रोफाइल नेम और चेंज अपडेट स्टेटस जैसे फीचर्स मौजूद है। आगे जानें इन फीचर्स के बारे में...

 

1. डीपी ज़ूम

पहले व्हाट्सएप्प यूजर्स की शिकायत थी कि वे दूसरों की DP बड़ी कर के नहीं देख पाते थे। यूजर्स की इसी समस्या को देखते हुए व्हाट्सएप्प ने DP Zoom फीचर पेश किया है। अब यूजर्स दूसरों की DP को Zoom करके देख सकते हैं। हालांकि, अभी यह फीचर व्हाट्सएप के बीटा यूजर्स के लिए ही उपलब्ध है। लेकिन जल्दी ही यह फीचर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

 

2. अनजान नंबर का दिखेगा प्रोफाइल नेम

आपको किसी ऐसे शख्स का व्हाट्सएप आता है, जिसका नंबर आपके पास सेव नहीं है तो भी आपको उसका नाम पता चल जाएगा। बता दें कि जल्द ही यह फीचर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा। इसके बाद जिसने भी आपको मैसेज किया है, उसने जिस नाम से खुद को रजिस्टर किया होगा, वो नाम आपको दिखाई देगा।

 

3. बदला स्टेटस अपडेट करने का तरीका

नए स्टेटस के तहत आप कलरफुल स्टेटस भी डाल सकते हैं। इसका विकल्प भी आपको स्टेटस में ही मिलेगा। सबसे खास बात तो यह है कि यह फीचर सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो गया है।


Latest News