डेवलपर के लिए Apple ने जारी किया iOS 11 बीटा 4

  • डेवलपर के लिए Apple ने जारी किया iOS 11 बीटा 4
You Are HereGadgets
Tuesday, July 25, 2017-9:17 PM

जालंधर- एप्पल द्वारा iOS 11 के बीटा 1, बीटा 2 और बीटा 3 को पेश किया जा चुका है। वहीं अब एप्पल ने डेवलपर के लिए iOS 11 बीटा 4 पेश कर दिया है। अगर आप अपने एप्पल के डिवाइस पर iOS 11 बीटा 4 को डाउनलोड करना चाहते हैं तो सबसे पहले अपने डिवाइस में मौजूद डाटा का आईक्लाउड पर बैकअप ले लें। क्योंकि डाउनलोड और इंस्टॉल के दौरान डाटा को नुकसान हो सकता है।

बता दें कि iOS 11 के लांच के साथ ही डेवलपर प्रीव्यू उपलब्ध हो चुका है जिसके लिए यूजर्स को एप्पल के डेवलपर्स प्रोग्राम में इनरोल करना होगा। यदि आप इसके सदस्य नहीं है तो इस सर्विस के लिए 99 डॉलर वार्षिक खर्च करने होंगे। वहीं डेवलपर अकाउंट पर लॉगइन करना करना होगा। जिसके लिए developer account के लिंक पर क्लिक करें। यहां आपको अपना एप्पल अकाउंट लिखना होगा, यदि नए यूजर हैं तो पहले अकाउंट ​क्रिएट कर लें। जिसके बाद यहां मांगी गई सभी जानकारियों को भरने के बाद आप डेवलपर प्रीव्यू डाउनलोड करने के योग्य होंगे। 

इस अपडेट को डाउनलोड करने के लिए आपको डिवाइस की Settings > General > Software Update as an over the air (OTA) पर जाना होगा। iOS 11 को iTunes की मदद से इस्टॉल किया जा सकता है।


Latest News