Tinder को टक्कर देने के लिए फेसबुक जल्द पेश करेगा डेटिंग एप्प

  • Tinder को टक्कर देने के लिए फेसबुक जल्द पेश करेगा डेटिंग एप्प
You Are HereGadgets
Wednesday, May 2, 2018-1:53 PM

जालंधरः सोशल नैटवर्किंग सर्विस फेसबुक टिंडर को टक्कर देने के लिए एक नया डेटिंग एप्प लांच करने जा रहा है। इस फीचर की जानकारी कंपनी के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने मंगलवार को हुए एनुअल डेवलपर्स कॉन्फ्रेंस F8 में दी है। कैलिफोर्निया में होने वाली कॉन्फ्रेंस में जकरबर्ग ने बताया है कि यह नया डेटिंग फीचर रियर और  लॉन्ग-टाइम रिलेशनशिप को ध्यान में रख कर बनाया जाएगा। 
   
 

कैसा होगा फेसबुक का डेटिंग फीचर

डेटिंग फीचर्स के बारे में बताते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि डेटिंग प्रोफाइल को किसी इंडिविजुअल की मौजूदा फेसबुक प्रोफाइल से अलग बनाया जा सकता है। इसके अलावा उस यूजर्स के फ्रेंड्स इस प्रोफाइल को नहीं देख पाएंगे। ये डेटिंग फीचर यूजर के पहले नाम का ही इस्तेमाल करेगा। यानी आप का सरनेम या उपनाम इस प्रोफाइल में नहीं इस्तेमाल किया जाएगा। जुकरबर्ग ने कहा कि इस फीचर को लॉन्च करते वक्त यूजर्स की प्राइवेसी और डाटा का पूरी तरह से ध्यान रखा जाएगा। ये डेटिंग फीचर्स डेटिंग प्रिफरेंस, कॉमन थिंग्स और म्यूचुअल फ्रेंड्स के आधार पर लोगों को डेटिंग में मदद करेगा। 

PunjabKesari

 

इन कंपनियों से होगा मुकाबलाः

फेसबुक का यह फीचर्स सीधे डेटिंग एप्स प्लेटफॉर्म टिंडर, OKCupid, Bumble, Hinge जैसी कंपनियों से सीधा मुकाबला करेगा। 

 

टिंडर कंपनी के गिरे शेयरः

Bloomberg की रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक के डेटिंग एप्प के ऐलान के बाद ही टिंडर की ओनर कंपनी के शेयर 21% तक नीचे गिर गए है। 
 


Latest News