भारत में लांच हुई फिटबिट Versa स्मार्टवॉच, कीमत 19,999 रुपए

  • भारत में लांच हुई फिटबिट Versa स्मार्टवॉच, कीमत 19,999 रुपए
You Are HereGadgets
Wednesday, March 14, 2018-1:36 PM

जालंधरः अमरीका की हेल्थ वेयरेबल्स कंपनी फिटबिट ने आज भारत में अपनी लेटेस्ट स्मार्टवॉच वर्सा (Versa) को लांच कर दिया है। कंपनी ने इसकी कीमत 19,999 रुपए रखी है। वहीं, फिटबिट वर्सा के स्पेशल एडिशन की कीमत 21,999 रुपए है। ये दोनों स्मार्टवॉच जल्द ऑनलाइन शॉपिंग साइट अमेजन इंडिया व फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होंगी। इसके अलावा इन्हें रिलायंस डिजिटल, क्रोमा, Helios व अन्य मुख्य रिटेलर्स से भी खरीदा जा सकेगा।

 

फिटबिट Versa स्मार्टवॉच के फीचर्सः

यह स्मार्टवॉच अल्ट्रा-थिन anodized एल्यूमीनियम केस के साथ है और इसे थोड़ा पतला व मुड़ा हुआ बनाया गया है ताकि ये बड़ी या छोटी कैसी भी कलाई वाले यूजर्स को फिट आए। इस स्मार्टवॉच का डिस्प्ले गोलाकार स्केवयर डिजाइन के साथ है जोकि ब्राइट और कलरफुल होने के साथ टचस्क्रीन क्षमता के साथ है। ये स्मार्टवॉच ब्लैक कलर में ब्लैक एल्युमीनियम केस, ग्रे कलर व सिल्वर एल्युमीनियम केस और पीच कलर व रोज गोल्ड एल्यूमीनियम केस वाले ऑप्शंस के साथ है।

 

स्मार्टवॉच में 24/7 प्योरपल्स हार्ट रेट ट्रेकिंग, 15 से भी अधिक एक्सरसाइज मोड्स, कनेक्टेड GPS, स्विम ट्रैकिंग 50 मीटर तक की वॉटर रेजिस्टंट क्षमता के साथ, ऑटोमैटिक एक्टिविटी व एक्सरसाइज ट्रैकिंग आदि शामिल हैं।

 

इसके अलावा ये फिटबिट OS 2.0 पर आधारित है जिसमें कि नया पर्सनलाइज्ड डैशबोर्ड दिया गया है जिसपर यूजर कभी भी अपने हैल्थ व फिटनेस डाटा को देख सकते हैं। फिटबिट वर्सा में स्लीप स्टेज्स की सुविधा दी गई है जोकि यूजर की नींद को ट्रैक करता है कि वे कितना सोए और उन्होंने किस प्रकार की नींद ली। इसके अलावा इसमें कई पर्सनलाइज्ड ऑप्शंस दिए गए हैं जिसमें कि कई एप्स व क्लॉक फेसेस का चुनाव फिटबिट एप गैलरी से किया जा सकता है। इसके साथ ही फिटबिट लैब्स, स्टार्वा और वैदर एप्स आदि का प्रयोग भी इसमें किया जा सकता है। 

 

 

फिटबिट Versa स्पेशल एडिशन के फीचर्सः

फिटबिट वर्सा स्पेशल एडिशन दो अलग-अलग लुक्स के साथ है, जिसमें एक एक्सक्लूजिव वोवन बैंड्स हैं जोकि लैवेंडर के athleisure ट्रेंड्स से ही इंस्पायर्ड हैं। कंपनी के मुताबिक, ये फिटबिट की सबसे हल्की स्मार्टवॉच है, जिसमें कि 24/7 हार्ट ट्रेक रेटिंग, ऑन-स्क्रीन वर्कआउट्स और ऑटोमैटिक स्लीप स्टेज्स ट्रेकिंग आदि फीचर्स की खूबी दी गई है। 

 

इसके अलावा इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं जैसे कि एंड्रॉयड पर क्विक रिप्लायज, वॉलैट-फ्री पेमेंट्स और ऑन-डिवाइस म्यूजिक ऑल 4 से भी अधिक दिनों की बैटरी लाइफ क्षमता के साथ है। नया फीमेल हैल्थ ट्रैकिंग भी पेश किया है जोकि उनके मैन्यूस्ट्रल साइकल, हैल्थ डाटा की सभी जानकारी एक जगह और उनकी पूरी सेहत से जुड़े मसलों को जानता व समझता है। बता दें कि ये रोज गोल्ड एल्यूमीनियम केस व चारकोल के साथ ग्रेफाइट एल्यूमीनिम केस के साथ है, जिसमें कि ब्लैक क्लासिक एक्सेसरी बैंड भी बॉक्स में दिया गया है। 


Latest News