ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा Galaxy S10 स्मार्टफोन!

  • ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आएगा Galaxy S10 स्मार्टफोन!
You Are HereGadgets
Friday, June 1, 2018-6:54 PM

जालंधर- कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के अपकमिंग स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 से संबंधित एक नई खबर सामने अाई है। द इन्वेस्ट की रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस डिवाइस में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा। इसके अलावा यह भी बताया जा रहा है कि इस नए स्मार्टफोन के डिजाइन में भी बदलाव किया जा सकता है।  हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। वहीं इससे पहले Huawei P20 Pro स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है।

 

वहीं अन्य रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को CES 2019 इवेंट के दौरान लांच किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 5.8-इंच की इनफिनिटी डिस्प्ले होगी और इसके अलावा 6.3-इंच की डिस्प्ले के साथ सैमसंग गैलेक्सी S10+ वेरिएंट को भी पेश किया जा सकता है।

 

इसके साथ ही सैमसंग के इस नए फोन का एक पेटेंट भी सामने अाया है और इस पेटेंट में स्मार्टफोन को एक एज-टू-एज डिस्प्ले के साथ दर्शाया गया है। हालांकि अभी तक गैलेक्सी S10 से संबंधित कई खुलासे किए जा रहे हैं, लेकिन अभी तक कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक जानकारी नहीं दी है। बता दें कि इस अपकमिंग स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News