गूगल आधिकारिक तौर पर आज पेश करेगा Android O

  • गूगल आधिकारिक तौर पर आज पेश करेगा Android O
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-11:39 AM

जालंधरः पिछले काफी समय से यह खबर सुनने को मिल रही थी कि अमरीकी टैकनॉलिजी कंपनी गूगल जल्द ही एंड्रॉइड ओ को पेश कर सकती है। वहीं, गूगल आज आधिकारिक तौर पर Android ‘O’ को पेश करने वाला है। रिर्पोट के अनुसार, Android ‘O’ को नेक्सस 5 एक्स, नेक्सस 6 पी, नेक्सस प्लेयर, गूगल पिक्सेल, गूगल पिक्सेल एक्स्ट्रा लार्ज, और गूगल पिक्सेल सी के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

 

बता दें कि एंड्राइड ‘O’ के नाम को लेकर लोगों के बीच काफी चर्चाएं चली हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एंड्राइड ‘O’ को एंड्राइड OREO नाम से जाना जा सकता है, लेकिन इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। हालाँकि अब इस बात को खुलने में ज्यादा समय बाकी नहीं बचा है कि आखिर एंड्राइड O का असल नाम क्या होने वाला है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि लीस्टर Evan Blass ने एक ट्विट करके कहा, एंड्राइड ‘O’ OREO के नाम से पेश किया जा सकता है।

 

फीचर्स की बात करें तो एंड्रॉइड ओ में कई शानदार फीचर्स हो है, जिसमें एक picture in picture है। इस फीचर के जरिए आप स्मार्टफोन पर वीडियो देखने के साथ फोन में अन्य काम भी कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें बढ़िया बैटरी परफॉरमेंस और पहले से बेहतर ब्लूटूथ ऑडियो सिस्टम शामिल है।


Latest News