Honeywell ने लांच किए दो नए Air प्यूरीफायर, जानें कीमत

  • Honeywell ने लांच किए दो नए Air प्यूरीफायर, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Thursday, September 21, 2017-12:11 PM

जालंधरः अमरीका की मल्टीनेशलन कंपनी Honeywell ने दिल्ली में हुए एक इवेंट के दौरान अपने दो नए एयर प्यूरीफायर को लांच किया है। कंपनी ने ये दो नए प्यूरीफायर Air Touch I8 और A5 के नाम से पेश किए है। इन प्यूरीफायर से आपको अपने घर में साफ हवा मिलेगी, जो कि प्रदूषण मुक्त होगी। 

 

Air Touch I8 और A5 प्यूरीफायर अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट, पेटीएम और ऑफलाइन स्टोर के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध होंगे। वहीं, कीमत की बात की जाए तो Honeywell Air Touch A5 प्यूरीफायर की कीमत 11,490 रुपए है और Honeywell Air Touch I8 प्यूरीफायर की कीमत 22,990 रुपए है।

 

Honeywell Air Touch I8 और A5 के फीचर्स

Honeywell Air Touch I8 और A5 प्यूरीफायर में स्मार्ट फिल्टर, Intuitive टच कंट्रोल, ऑटो मोड, स्लीप मोड, लो ऑपरेशन साउंड, Anti-Fall डिजाइन, 100 प्रतिशत Ozone फ्री जैसे फीचर्स मौजूद है। कंपनी ने अपने एयर प्यूरीफायर को 3 फिल्टर के साथ पेश किया हैं। पहला प्री-फिल्टर है। वहीं, दूसरा HEPA फिल्टर है। जबकि, तीसरा HiSiv फिल्टर है, जो कि कंपनी का अपना खुद का है। इसके साथ कंपनी इन प्यूरीफायर पर 12 महीने के लिए वारंटी भी दे रही है।

 

Honeywell के वाइस प्रेसिडेंट और जनरल मैनेजर Dino Asvaintra, ने कहा कि, ‘हमारे पास बेहतरीन तकनीक है, जिसकी मदद से भारतीय यूजर्स को प्यूरीफाइन हवा मिलेगा। Air Touch प्यूरीफायर को लोगों को घरों में शुद हवा प्राप्त करने के लिए बनाया गया है।’ Dino Asvaintra, ने कहा कि, लोगों का हक है कि प्रदूषण मुक्त हवा मिले, ना की यह लक्जरी है। वहीं, हमने अपने प्रोडक्ट को एफोर्डेबल कीमत के साथ पेश किया है।


Latest News