HTC इस साल के अंत तक पेश कर सकता है U11 लाइफ स्मार्टफोन

  • HTC इस साल के अंत तक पेश कर सकता है U11 लाइफ स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Saturday, August 12, 2017-2:38 PM

जालंधरः पिछले काफी समय से खबरे आ रही थी की HTC अपने एक नए मिंड-रेज स्मार्टफोन को पेश करने की तैयारी कर रही है। वहीं, अब नई खबर सुनने को मिल रही है कि कंपनी साल के अंत तक अपने मिंड-रेज स्मार्टफोन को पेश कर सकती है। कहा जा रहा है कंपनी HTC U11 लाइफ नाम से अपने नए स्मार्टफोन को लांच करेगी।
 
इस स्मार्टफोन में खास ये रहेगा कि इसमें भी एज सेंस तकनीक को जोड़ा गया है। बता दें कि एज सेंस तकनीक के होने से केवल स्मार्टफोन के साइड पैनल पर हल्के से स्क्वीज करने से ही तस्वीरें खींचना, फेसबुक खोलना या अपनी किसी भी पसंदीदा एप्स को खोल सकते हैं। इस स्क्वीज से आप चाहें तो वॉयस टू टेक्स्ट फीचर का भी प्रयोग कर सकते हैं, जैसे मान लीजिए इसमें पहले आपको हल्के से स्क्वीज करना होगा और फिर अपना मैसेज बोलना होगा, जिसके बाद मैसेज सैंड हो जाएगा। 
  
स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का फुल HD डिस्प्ले है जिसके साथ लेटेस्ट क्वालकोम स्नैपड्रैगन 630 मोबाइल प्लेटफॉर्म या क्वालकोम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर होने की संभावना है। फोटोग्राफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 


Latest News