भारत में लांच हुअा Micromax Canvas Infinity स्‍मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपए

  • भारत में लांच हुअा Micromax Canvas Infinity स्‍मार्टफोन, कीमत 9,999 रुपए
You Are HereGadgets
Tuesday, August 22, 2017-4:39 PM

जालंधरः  भारतीय स्‍मार्टफोन बाजार में माइक्रोमैक्‍स ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन कैनवस इनफिनिटी लांच कर दिया है। इसकी कीमत 9,999 रुपए है। फोन एक्सक्लूसिव तौर पर अमेज़न इंडिया पर मिलेगा। कैनवस इनफिनिटी के लिए रजिस्ट्रेशन आज से अमेज़नडॉटइन पर शुरू हो गए हैं। फोन की बिक्री एक सितंबर से शुरू होगी। लेकिन अभी यह अमेज़न एक्सक्लूसिव ही रहेगा। और कस्टमर केयर सर्विस 24 घंटे मिलेगी। कंपनी का कहना है कि माइक्रोमैक्स कैनवस इनफिनिटी को जल्द एंड्रॉयड ओ अपडेट मिलेगी।  

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.7 इंच एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जो 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में 3 जीबी रैम है। स्टोरेज 32 जीबी है जिसे 128 जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है।

 

कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। वहीं रियर पर अपर्चर एफ/2.0, 5पी लेंस के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है। इसके अलावा फोन में सेल्फी शॉट फ़ीचर भी है। फोन में रियल टाइम बोकेह सेल्फी इफेक्ट है। रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलता है। 

 

कनेक्टिविटी की बात करें तो माइक्रोमैक्स इनफिनिटी 4जी वीओएलटीई के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी (ओटीजी के साथ) जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा फोन में ग्रेविटी, प्रॉक्सिमिटी, लाइट, एक्सीलेरोमीटर, मैग्नेटिक सेंसर भी दिए गए हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2900 एमएएच की बैटरी है।
 


Latest News