Moto X4 स्मार्टफोन के स्पेक्स हुए लीक, जानें स्पेसिफिकेशन

  • Moto X4 स्मार्टफोन के स्पेक्स हुए लीक, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Monday, August 14, 2017-1:28 PM

जालंधरः  लेनोवो ने मोटोरोला ब्रांड के तहत अपने मोटो X4 के बारे में सबसे पहले हमने कुछ महीने पहले ही सुना था। जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा भी सामने आया है कि कंपनी अपना एक मिड-रेंज स्मार्टफोन पेश करने वाली है। आपको ये भी बता दें कि Moto X सीरीज को 2015 से अभी तक अपडेट नहीं किया गया है। आपको बता दें कि एक नई रिपोर्ट के अनुसार नए Moto X4 स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स लीक हुए हैं।
 
फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2-इंच की डिसप्ले होने वाली है जो एक FHD पैनल होगा। इस समार्टफोन के चार वैरिएंट्स को क्वालकॉम के स्नेपड्रैगन 508 GPU के साथ पेश किया जाएगा और इनमें 3GB की रैम के साथ 32GB की स्टोरेज भी होने वाली है।  साथ ही इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वैरिएंट को एशिया पैसिफिक रीजन में पेश किया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा के साथ ही रियर में एक डुअल कैमरा सेटअप है। इसके रियर कैमरा में 12-मेगापिक्सल का और 8-मेगापिक्सल का सेंसर होने वाला है।साथ ही यह स्मार्टफोन IP68 का सर्टिफिकेशन होने के चलते डस्ट और वाटर रेसिस्टेंट होने वाला है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000mAh क्षमता की बैटरी होने वाली है।


Latest News