रिएजु ने अपनी नई बाइक Strada 125 का किया खुलासा, जल्द होगी लांच

  • रिएजु ने अपनी नई बाइक Strada 125 का किया खुलासा, जल्द होगी लांच
You Are HereBikes
Thursday, May 17, 2018-4:02 PM

जालंधर- स्पेन की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी रिएजु ने अपनी 125cc की नई बाइक का खुलासा कर दिया है। कंपनी ने अपनी इस बाइक का नाम स्ट्राडा 125 रखा है और इसकी खासियत बाइक की सीट थोड़ी नीची होना (750 mm) है और इसका भार 130 किग्रा है जिससे माना जा रहा है कि ये एक बेहतर सवारी टू-व्हीलर है। इसके अलावा बाइक की कीमत को लेकर अभी कोई खुलासा नहीं हुअा है। माना जा रहा है कि कंपनी अपनी इस बाइक को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। दूसरी तरफ कंपनी ने फिल्हाल इस बाइक को भारत में लांच करने की कोई जानकारी नहीं मिली है।

 

PunjabKesari

 

124cc का इंजन 

नई स्ट्राडा 125 में 124cc का 4-स्ट्रोक सिंगल-सिलेंडर का एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जिसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए बैलेंसर शाफ्ट दिया गया है। कंपनी ने बाइक को इलैक्ट्रॉनिक इंजैक्शन से लैस किया है और बाइक का इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है।

 

PunjabKesari

 

माइलेज

कंपनी ने दावा किया है कि स्ट्राडा 125 एक लीटर पेट्रोल में 52 किमी का माइलेज देती है और इसका फ्यूल टैंक 18-लीटर का है, ऐसे में एक बार फुल टैंक कराने पर बाइक को 900 किमी तक चलाया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकिंग सिस्टम

ब्रेकिंग के मामले में यह बाइक काफी बेहतर है और इसके अगले और पिछले दोनों व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स दिए गए हैं। रिएजु स्ट्राडा 125 में एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम नहीं दिया है, लेकिन बाइक के साथ कंपनी ने कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है।

 

PunjabKesari

 

अन्य फीचर्स  

रिएजु ने अपनी इस इस बाइक में एलईडी इंडिकेटर्स, डिजिटल स्पीडोमीटर और गियर इंडिकेटर, फ्यूल गेज और एनालॉग रेव काउंटर दिया है जो इसे और भी शानदार बना रहा है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन