BMW ने 2018 डेट्रॉयट मोटर शो के दौरान नई X2 से हटाया पर्दा

  • BMW ने 2018 डेट्रॉयट मोटर शो के दौरान नई X2 से हटाया पर्दा
You Are HereGadgets
Friday, January 19, 2018-4:20 PM

जालंधर- डेट्रॉयट ऑटो शो में जर्मनी वाहन निर्माता कंपनी BMW ने नई X2 से पर्दा उठा लिया है। कूप स्टाइल वाली इस कार में कंपनी ने बेहतरीन एक्सटीरियर के साथ इंटीरियर भी प्रीमियम लग्ज़री क्वालिटी का दिया है। बताया जा रहा है कि कंपनी इस कार को फरवरी या मार्च 2018 के बीच डीलरशिप पर उपलब्ध कराएगी।

PunjabKesari

इंजन 

BMW ने इस कार में 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर इंजन लगाया है और यह इंजन 188 bhp पावर जनरेट करने के साथ ही 400 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। BMW X2 के इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रासंमिशन से लैस किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने नई BMW X2 में एक्सड्राइव इंटैलिजेंट ऑल-व्हील ड्राइव सभी कार मॉडलों में उपलब्ध कराया है।

PunjabKesari

तूफानी रफ्तार

इस नई कार का इंजन काफी पावरफुल है जिससे यह कार  0-100 किमी/घंटा की स्पीड पकड़ने में इसे महज 7.7 सेकंड का समय लेती है।

PunjabKesari

डिजाइन 

BMW X2 में कंपनी ने फुल-एलईडी हैडलैंप्स लगाए हैं जो इस कार के स्टैंडर्ड स्पोर्ट, एम स्पोर्ट, एम स्पोर्ट एक्स वेरिएंट्स में उपलब्ध है और कार की टेललाइट भी एलईडी है। इसके अलावा कंपनी ने एम स्पोर्ट और एम स्पोर्ट एक्स के साथ 20-इंच और 19-इंच के व्हील्स दिए हैं।

PunjabKesari

फीचर्स 

कंपनी ने नई कार के इंटीरियर को कई सारे एडवांस और हाइटैक फीचर्स से लैस करने के साथ ही इसकी अपहोल्स्ट्री और आरामदायक सीट्स पर भी काफी काम किया है। BMW की इस कार में सबसे दिलचस्प फीचर्स में पैनोरमिक रूफ भी शामिल है जिससे कार की स्पेस काफी बढ़ जाता है।
 


Latest News