सुजुकी जिक्सर का ABS मॉडल लांच, देगा होंडा हॉर्नेट को कड़ी टक्कर

  • सुजुकी जिक्सर का ABS मॉडल लांच, देगा होंडा हॉर्नेट को कड़ी टक्कर
You Are HereGadgets
Monday, May 28, 2018-3:26 PM

जालंधरः जापान की मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी सुजुकी ने आज भारत में अपनी पॉपुलर बाइक जिक्सर का ABS मॉडल लांच कर दिया है। कंपनी ने यह बाइक यंग जनरेशन को ध्यान में रखते हुए तैयार की है। जिक्सर के इस ABS मॉडल की दिल्ली में एक्स-शो रूम कीमत 87,250 रुपए रखी गई है। इसे तीन रंगों के विकल्स में उपलब्ध किया गया है। आप इसे ब्लू, ब्लैक और रेड कलर में खरीद सकते हैं। 

 

PunjabKesari

 

सेफ्टी का रखा गया खास ध्यानः

नई जिक्सर में सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए सुजुकी ने इसके फ्रंट व्हील में सिंगल चैनल ABS यूनिट दिया है, जो तेज रफ्तार पर भी बिना स्लिप हुए आसानी से बाइक को रोकने में मदद करता है। इसके रियर व्हील में भी डिस्क ब्रेक दी गई है। वही कंपनी ने इस बाइक में कोई मैकेनिकल और कॉस्मैटिक बदलाव नहीं किया है।

 

PunjabKesari

 

इंजनः 

इंजन की बात करें तो इस बाइक में 155cc, एयर-कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है जो 8,000rpm पर 14.8hp की पावर व 6,000rpm पर 14Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन को 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। 

 

होंडा CB हॉर्नेट से होगा मुकाबला:

 

PunjabKesari

 

सुजुकी जिक्सर ABS का मुकाबला होंडा CB हॉर्नेट 160R ABS से होगा। CB हॉर्नेट भी एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ 162.71cc इंजन से लैस है और यह 14.9bhp की पावर पैदा करती है। 


Latest News