Nokia 15 अगस्त को अपने यूजर्स को देगा तोहफा

  • Nokia 15 अगस्त को अपने यूजर्स को देगा तोहफा
You Are HereGadgets
Monday, August 14, 2017-11:26 AM

जालंधरः इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी कंपनी नोकिया 3 के बाद, नोकिया की ओर से जो अगला फोन सेल के लिए आने वाला है वह Nokia 5 है। जानकारी के लिए अापको बता दें कि नोकिया 5 को कल यानी 15 अगस्त से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। इस स्मार्टफोन को अगस्त के माध्यम से सेल के लिए उप्पब्ध कराया जाएगा।
 
रिपोर्ट के मुताबिक बता दें कि Gizbot ने भी अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि Nokia 5 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा। इस मिड-रेंज स्मार्टफोन की ऑफलाइन सेल के लिए प्री-बुकिंग की प्रक्रिया 7 जुलाई से ही शुरू हो गई थी। हालाँकि इस स्मार्टफोन को कुछ चुनिन्दा शहरों में ही उपलब्ध कराया जाएगा।

स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत भी नोकिया 6 स्मार्टफोन के आसपास यानी 12,899 रुपए हो सकती है। यहाँ ऐसा भी होने वाला है कि देश में अभी अभी लागू हुए टैक्स GST का भी इस डिवाइस पर असर देखने को मिले। 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  5.2-इंच की डिसप्ले मिलने वाली है जो 720 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आएगी। इस फोन में क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 430 एसओसी दिया गया है। नोकिया 5 में 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज है,जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और एक 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है।
 


Latest News