नए कलर वेरिएंट के साथ भारत में पेश हुआ वनप्लस 5 (8GB) स्मार्टफोन

  • नए कलर वेरिएंट के साथ भारत में पेश हुआ वनप्लस 5 (8GB) स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-2:08 PM

जालंधरः चीनी कंपनी वनप्लस ने अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन वनप्लस 5 का एक नया कलर वेरिएंट भारत में पेश किया है। बता दें कि ये नया स्लेट ग्रे कलर वेरिएंट पहले केवल 6GB रैम वेरिएंट ऑप्शन के साथ था। वहीं, यह नया कलर वेरिएंट बिक्री के लिए एक्सक्लूजिव रूप से अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर 37,999 रूपए की कीमत के साथ उपलब्ध है।


 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का फुल HD ऑप्टिक AMOLED डिस्प्ले है, टॉप में ईयरपीस के साथ फ्रंट कैमरा दिया गया है। वनप्लस 3T के जैसे इसमें भी फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के फ्रंट पर ही दिया गया है। स्मार्टफोन के दाएं ओर पावर के लिए ऑन-ऑफ बटन है, वहीं बाईं ओर एक एलर्ट स्लाइडर और वॉल्यूम कंट्रोल्स हैं। फोन के नीचे की तरफ हैडफोन जैक, USB टाइप-C पोर्ट और स्पीकर ग्रिल है। वहीं पीछे की ओर इसमें ऊपर व नीचे दोनों ओर क्रेसेंट एंटीना बैंड्स और ऊपर में बाएं ओर ड्यूल कैमरा सैटअप दिया गया है।


 
फोटोग्राफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा सैटअप है, जिसमें 16 मेगापिक्सल सेंसर f/1.7 अपर्चर, सोनी IMX398 सेंसर के साथ है, वहीं 20 मेगापिक्सल के टेलीफोटो लेंस में f/2.6 अपर्चर दिया गया है। वहीं, साथ ही इसमें फास्ट ऑटोफोकस भी दिया गया है।कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, ब्लूटूथ 5.0, NFC, वाई-फाई और USB टाइप-C पोर्ट है। एंड्रॉयड नोगट के साथ ये ऑक्सीजन ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। 


Latest News