OnePlus 5 सॉफ्ट गोल्ड वेरियंट में लांच, अमेजन इंडिया पर 9 अगस्त से होगा सेल के उपलब्ध

  • OnePlus 5 सॉफ्ट गोल्ड वेरियंट में लांच, अमेजन इंडिया पर 9 अगस्त से होगा सेल के उपलब्ध
You Are HereGadgets
Tuesday, August 8, 2017-1:47 PM

जालंधरः  चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनपल्स5 ने आखिरकार सोमवार को भारत में अपने वनप्लस 5 स्मार्टफोन का लिमिटेड एडिशन सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट लांच कर दिया। कंपनी ने नए सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट को 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में ही पेश किया है। 8 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में इस कलर वेरिएंट को उपलब्ध नहीं कराया गया है। नए कलर वेरिएंट को अमेज़न इंडिया और कंपनी की वेबसाइट के जरिए रात बुधवार रात 12 बजे से 32,999 रुपये में उपलब्ध कराया जाएगा।

जानकारी के अनुसार, वनप्लस 5 का 6 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट स्लेट ग्रे और सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट और स्लेट ग्रे के 8 जीबी रैम वेरिएंट को भी कंपनी के बेंगलूरु, मॉल ऑफ इंडिया नोएडा और सेलेक्ट सिटीवॉक नई दिल्ली वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर  में उपलब्ध कराया जाएगा। जो लोग शानदार डिज़ान और दमदार फ़ीचर की तलाश में हैं, उन्हें लेटेस्ट सॉफ्ट गोल्ड कलर वेरिएंट आकर्षित करेगा।''

रिपोर्ट के मुताबिक, वनप्लस 5 के लिए तीन आइकन पैक भी पेश किए हैं- स्टैंडर्ड वनप्लस आइकन पैक, वनप्लस राउंड आइकंस और वनप्लस स्क्वायर आइकंस को गूगल प्ले स्टोर में भी उपलब्ध कराया गया है।  गूगल प्ले स्टोर पर संकेत मिलते है कि कंपनी की योजना पैक को अपडेट करने का है। इस रिपोर्ट को एंड्र्रॉयड पुलिस ने सार्वजनिक किया।
 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें  5.5-इंच का डिसप्ले दिया जा सकता है, जिसका स्क्रीन रेजल्यूशन 1080×1920 पिक्सल होगा। इसमें कंपनी ने लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि यह ऑक्टा-कोर प्रोसेसर सर्वाधिक 2.45-गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड देगा। वहीं, यह स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध हो गया है। जिसमें 6जीबी रैम और 8जीबी रैम वेरियंट शामिल होंगे। इसके अलावा इसमें 64जीबी और 128जीबी फ्लैश स्टोरेज उपलब्ध होगी। 

कैमरे की बात करें तो इसमें बैक पैनल में दो रियर सेंसर दिए गए हैं जिनमें एक f/1.7 अर्पचर के साथ 16-मेगापिक्सल है और दूसरे में f/2.6 अर्पचर के साथ 20-मेगापिक्सल का लेंस दिया गया है।वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमे 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।कंपनी ने इस स्मार्टफोन को एंड्रॉइड 7.1.1 नॉगट पर पेश किया है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी, वाई-फाई और यूनिवर्सल LTE बैंड और 4जी VoLTE सपोर्ट भी मौजूद हैं। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।


Latest News