सैमसंग के इस स्मार्टफोन के हर दिन बिक रहे हैं 10,000 यूनिट्स

  • सैमसंग के इस स्मार्टफोन के हर दिन बिक रहे हैं 10,000 यूनिट्स
You Are HereSamsung
Saturday, October 21, 2017-10:27 AM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के गैलेक्सी फ्लैगशिप स्मार्टफोन शुरुआत में यूज़र्स को इम्प्रेस करने में ज्यादा कामयाब नहीं रहे हैं। इन स्मार्टफोन्स के लांच होने के बाद इंको कुछ अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। जिसकी खास वजह इसकी कीमत भी हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट 8 डिवाइस के करीब 10,000 यूनिट्स हर दिन बेच रही है। जबकि सितंबर के आखिरी हफ्ते में कंपनी ने 20 से 30 हजार यूनिट्स हर देने बेचे हैं।

 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच की क्वॉड HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है जो 2960 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसमें इस बार सैमसंग का बनाया हुआ 2.3GHz ऑक्टा कोर सैमसंग एक्ज़ीनास 8895 प्रोसैसर लगा है जो हाई एऩ्ड गेम्स को प्ले करने में काफी मदद करेगा। 6 जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन को कम्पनी 64 जीबी, 128 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन्स में उपलब्ध करेगी। 


 
नोट 8 के रियर में इस बार डूअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें से एक 12 मेगापिक्सल का वाईड एंगल लेंस को सपोर्ट करने वाला कैमरा है वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का कैमरा आपटिक्ल इमेंज स्टेबलाइजेशन को स्पोर्ट करता है। यह कैमरा 2x ऑपटिकल ज़ूम और 10x डिजिटल ज़ूम को भी सपोर्ट करेगा जिससे दूर की तस्वीरों को भी आसानी से कैप्चर किया जा सकेगा। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लैंस वाला कैमरा दिया गया है जो ब्राइटर सैल्फीज़ को कैप्चर करने में मदद करेगा।


  
गैलेक्सी नोट 8 में S-पैन दिया गया है जो नोट्स, लाइव मैसेज, बिक्सबी विज़न और स्क्रीन ऑफ मैमो को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन आलवेज़ ऑन डिस्प्ले, Bixby वॉयस असिस्टेंट, ऑयरस स्कैनर, फेशियल रिकोगनाइज़ेशन, फ्रिंगरप्रिंट सेंसर और Knox प्रोटेक्शन को भी सपोर्ट करेगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !