त्यौहारों के मौके पर सैमसंग ने पेश किया स्पेशल एनिवर्सरी ऑफर्स

  • त्यौहारों के मौके पर सैमसंग ने पेश किया स्पेशल एनिवर्सरी ऑफर्स
You Are HereGadgets
Monday, September 25, 2017-1:45 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने अपने ऑफिशियल ऑनलाइन स्‍टोर ‘सैमसंग शॉप’ (https://shop.samsung.com/in) पर अपने ग्राहकों को स्‍पेशल एनिवर्सरी ऑफर्स देने का ऐलान किया है। सैमसंग का यह एनिवर्सरी ऑफर 25 सितंबर से 30 सितंबर, 2017 तक जारी रहेगा। सैमसंग की इस एनिवर्सरी सेल में ग्राहक ढ़ेरों प्रॉडक्ट्स पर काफी शानदार ऑफर्स पा सकते हैं। 

 

इन प्रॉडक्ट्स पर दिया जाएगा ऑफर

- सैमसंग मोबाइल्‍स (Galaxy S8+ और S8, On Max, On Nxt, On7 Pro, J3 Pro, On7, On5 Pro, On5) 

- इसके अलावा आपको Gear S2 Classic, IconX, QLED TV और refrigerators पर भी ऑफर दिया जाएगा। 

 

इस स्पेशल सेल के दौरान ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड से सैमसंग शॉप पर लेन देन करने वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत अतिरिक्‍त कैशबैक दिया जाएगा। इतना ही नहीं, बल्कि पूरे देश में सैंमसंग अपने ग्राहकों को फ्री डिलीवरी की सुविधा भी प्रदान करेगा। 

 

सैमसंग इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, ऑनलाइन बिज़नेस, श्री संदीप सिंह अरोरा ने कहा, ‘सैमसंग शॉप हमारे उन उपभोक्‍ताओं के लिए एक वन स्टॉप ऑनलाइन स्‍टोर है, जो सैमसंग के लेटेस्ट गैजेट्स और एक्सेसरीज़ खरीदना पसंद करते हैं। हमें अपनी सालगिरह पर सबसे ज़्यादा बिकने वाले प्रोडक्ट्स पर ऐसे खास ऑफर्स देकर खुशियां बांटने पर बेहद खुशी है। 

 

बता दें कि उपभोक्‍ताओं की जरूरतों के हिसाब से उनके लिए बेहतर प्रोडक्ट खोजने में मदद करने के उद्देश्‍य से सैमसंग इंडिया ने अपने ऑनलाइन स्‍टोर पर बहुत सारी इनोवेटिव ग्राहक केंद्रित सेवाएं पेश की हैं।


Latest News