सैमसंग Galaxy Foldable स्मार्टफोन को मिला सर्टिफिकेशन

  • सैमसंग Galaxy Foldable स्मार्टफोन को मिला सर्टिफिकेशन
You Are HereGadgets
Monday, September 25, 2017-1:27 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग नए फोल्डेबल स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से चर्चा हो रही है। रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग के नए फोन को मॉडल नंबर SM-G888N0 के साथ नेशनल रेडियो रिसर्च एजेंसी (NRRA) द्वारा साउथ कोरिया में सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ है। वहीं, अब NRRA द्वारा सर्टिफिकेशन मिलने के बाद हम उम्मीद कर सकते हैं कि जल्द ही इस फोन को बाजार में उतारा जा सकता है। 

 

जानकारी के मुताबिक, यह फोन साल 2019 में पेश किया जाएगा। डिवाइस के “इस तिमाही” में प्रोटोटाइप चरण में प्रवेश करने की उम्मीद है। इससे पहले कंपनी 2018 को एक बेंडेबल डिसप्ले वाले स्मार्टफोन को रिलीज करने की ओर काम कर रही है।लेकिन कंपनी अगले साल अपने ‘Galaxy Note’ ब्रांड के तहत एक पोर्टेबल स्मार्टफोन भी लांच कर सकती है।  

 

रिपोर्ट के अनुसार secondary डिसप्ले तब काम करेगा जब स्मार्टफोन को फोल्ड किया जाएगा। इसके साथ ही मिडल में फोन को बेंड करने का सेक्शन होगा और फ्रंट पर फिजिकल होम बटन होगा। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट Galaxy X और Galaxy X1 कोडनेम के साथ स्पॉट किया जा रहा है।

 

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन ने ब्लूटूथ 5.0 और वाई-फाई अलायन्स सर्टिफिकेशन प्राप्त कर लिया है। अब तक रेंडर्स द्वारा जो हमें पता लगा है उसके अनुसार Galaxy X “flexible” और “secondary” डिसप्ले के साथ पेश किया जाएगा और यह फोन एंड्रॉयड 6.0.1 मार्शमैलो के साथ अाएगा। 


Latest News