5 सीरीज में लांच हुअा असुस Zenfone 4 स्मार्टफोन

  • 5 सीरीज में लांच हुअा असुस Zenfone 4 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, September 25, 2017-12:19 PM

जालंधरः स्मार्टफोन निर्माता कंपनी असूस ने Zenfone 4 सीरीज में 5 मॉडल को यूरोप में लांच किया गया है। इनकी सबसे बडी खासियत इनमें दिया गया डुअल कैैैमरा है। असुस Zenfone 4 सीरीज में Zenfone 4 Pro, Zenfone 4, Zenfone 4 Selfie Pro, Zenfone 4 Selfie और Zenfone 4 Max शामिल हैं। जिनमें असुस Zenfone 4 Pro कंपनी कंपनी का फ्लैगशिप मॉडल है। 

 

जानकारी के लिए बता दें कि असुस ने इसी महीने ‘ZenFone 4 सीरीज’ के तीन स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतारे हैं। जिनमें ZenFone 4 Max Pro और Zenfone 4 Selfie के दो वेरियंट शामिल हैं।

 

असुस Zenfone 4 Pro -

इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर कार्य करता है। कैमरे की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 2X zoom और 10X zoom दिए गए हैं जो कि सब्जेक्ट की दूरी को कम करते हैं। इसमें 6 जीबी रैम दी गई है। 

 

असुस ZenFone 4 -

इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच का डिसप्ले है। इसमें Sony IMX362 सेंसर के साथ डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन का कैमरा कम रोशनी में भी शानदार फोटो क्लिक करने में सक्षम है। इसमें 120 डिग्री वाइड एंगल लेंस उपलब्ध हैं। यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 630 मिड रेंज प्रोसेसर पर कार्य करता है। इसमें 4जीबी रैम दी गई है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।

 

असुस ZenFone 4 Selfie

इस स्मार्टफोन की खासियत है कि इसमें डुअल फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है और इसमें पावरफुल इमेज प्रोसेजिंग सॉफ्टवेयर है जो कि आसानी से शानदार सेल्फी क्लिक करने में मदद करता है। यह कंपनी का सेल्फी सेंट्रिक स्मार्टफोन है जिसमें नया सेल्फीमास्टर एप उपयोग किया गया है। जो कि सेल्फी, वीडियो और लाइव स्ट्रीम के दौरान रीयल टाइम ब्यूटीफिकेशन इफेक्ट देने में सक्षम है।

 

असुस ZenFone 4 Selfie Pro

असुस ZenFone 4 Selfie Pro कंपनी के ZenFone 4 सीरीज का फ्लैगशिप मॉडल है और इसमें दुनिया का सबसे एडवांस सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसमें 4K UHD सेल्फी वीडियो की क्षमता है। इसमें डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है और 16-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मौजूद है। यह स्मार्टफोन 64-बिट 2.0गीगाहर्ट्ज स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर पर कार्य करता है और 4जीबी रैम उपलब्ध है। 

 

असुस ZenFone 4 Max

इसमें ZenFone 4 Max (ZC554KL) में 5.5-इंच का डिसप्ले और 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है। साथ ही इसमें असुस पावरमास्टर तकनीक का उपयोग किया गया है जो कि कंपनी के अनुसार 46 दिन का 4जी स्टैंडबाय टाइम देने में सक्षम है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4,100एमएएच की बैटरी दी गई है जो कि 37 दिन का 4जी स्टैंडबाय देने में सक्षम है।

 

कीमत की बात करें तों यह अभी तक कंपनी ने इसका खुलासा नहीं किया है। इनकी और रीजन में उपलब्धता पर निर्भर होगी। 
 


Latest News