प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध हुअा सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन

  • प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध हुअा सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, September 19, 2017-9:39 AM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने Galaxy Note 8 को पेश किया था। इसको ई-स्टोर पर प्री बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया गया था और इसकी प्री बुकिंग 21 सितंबर तक होगी। यह स्मार्टफोन शिपिंग के लिए 22 सितंबर तक उपलब्ध होगा। इसकी कीमत 67,900 रुपए है अौर इसको मिडनाइट ब्लैक और मेपल गोल्ड कलर में पेश किया गया है।  

 

जानकारी के मुताबिक, इसकी प्री-बुकिंग के साथ अमेजन इंडिया पर कुछ आॅफर भी दिए जा रहे हैं। इसको खरीदने पर अापको 18 महीने तक की नो कोस्ट ईएमआई आॅप्शन की सुविधा मिलेगी। इस स्मार्टफोन को खरीदने के लिए अगर अाप एचडीएफसी क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 4,000 रुपए कैशबैक मिल सकता है। 


 
सैमसंग Galaxy Note 8 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच की क्वॉड HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है जो 2960 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसमें इस बार सैमसंग का बनाया हुआ 2.3GHz ऑक्टा कोर सैमसंग एक्ज़ीनास 8895 प्रोसैसर लगा है जो हाई एऩ्ड गेम्स को प्ले करने में काफी मदद करेगा। 6 जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन को कम्पनी 64 जीबी, 128 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन्स में उपलब्ध करेगी। इसके अलावा माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक का एक्सपेंडेबल डाटा स्टोर कर सकते हैं। 

 

कैमरे की बात करें तो इसके रियर में इस बार डूअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें से एक 12 मेगापिक्सल का वाईड एंगल लेंस को सपोर्ट करने वाला कैमरा है वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का कैमरा आपटिक्ल इमेंज स्टेबलाइजेशन को स्पोर्ट करता है। यह कैमरा 2x ऑपटिकल ज़ूम और 10x डिजिटल ज़ूम को भी सपोर्ट करेगा जिससे दूर की तस्वीरों को भी आसानी से कैप्चर किया जा सकेगा। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लैंस वाला कैमरा दिया गया है जो ब्राइटर सैल्फीज़ को कैप्चर करने में मदद करेगा।


 
कनेक्टिविटी आॅप्शन के तौर पर डुअल सिम सपोर्ट, 4जी वोएलटीई, ब्लूटूथ 5.0, वाईफाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट दिए गए हैं। यह स्मार्टफोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट पर आधारित है। 

 


Latest News