अापकी होली को और भी रंगीन बनाने में मदद करेगी ये एप्स

  • अापकी होली को और भी रंगीन बनाने में मदद करेगी ये एप्स
You Are HereGadgets
Thursday, March 1, 2018-7:14 PM

जालंधर- अाज से समय में स्मार्टफोन हमारी जिंदगी का अहम हिस्सा बन चुके है, वहीं अाज हम अापको गूगल प्लेस्टोर पर मौजूद कुछ एेसी एप्स के बारे में बताने जा रहे है जिसकी मदद से अाप होली के अवसर पर किसी भी फोटो में होली के रंग भर सकते हैं और होली का संदेश अलग अंदाज में भेज सकते है। इससे अाप होली के त्योहार को और भी खुशनुमा बना सकते हैं।

 

Holi Video Maker

इस एप्प में होली के लिए अलग-अलग तरह के स्टीकर दिए गए हैं और साथ ही इसमें होली के वॉल पेपर भी हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए पहले गैलेरी में मौजूद फोटो को चुनना होगा। इसके बाद फोटो और वीडियो में अलग-अलग तरह के इफेक्ट डालने का विकल्प मिलेगा। इसमें टेक्स्ट लिखने का विकल्प भी है जो आपकी वीडियो में संदेश देने का एक अच्छा विकल्प है। इसके बाद वीडियो में साउंड देने का भी विकल्प दिया गया है।

 

Holi game

अगर आप होली से संबंधित गेम खेलना चाहते हैं तो गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद Holi एप्प से गेम्स का लुत्फ उठाया जा सकता है। बता दें कि एप्प को एक लाख से ज्यादा यूजर डाउनलोड कर चुके हैं।

 

Holi Photo Effect 

Holi Photo Effect एप्प की मदद से किसी भी फोटो में होली के रंगों को रंग भर सकते हैं। इस एप्प में एक प्रकार के नहीं बल्की कई तरह के इफेक्ट दिए गए हैं। इसका इस्तेमाल करने के लिए पहले गैलेरी में से किसी भी एक फोटो का चुनाव करें। इसके बाद अपने पसंदीदा फ्रेम का चयन कीजिए। इसके बाद आपकी फोटो होली के रंग में सराबोर हो जाएगी। इसमें 26 से अधिक इफेक्ट दिए गए हैं। 


Latest News