जियो के बाद ये कंपनियां जल्द पेश कर सकती है अपना 4G फीचर फोन

  • जियो के बाद ये कंपनियां जल्द पेश कर सकती है अपना 4G फीचर फोन
You Are HereMobiles
Saturday, July 29, 2017-11:57 AM

जालंधरः हाल ही में अभी जियो कंपनी ने अपना नया 4जी फीचर फोन पेश किया है, जिससे देश की बाकी सभी टैलीकॉम कंपनियों पर काफी बड़ा असर पड़ा है। बता दें कि जियो फीचर फोन आने के बाद अब बाकी कंपनियां भी 4जी फीचर फोन पेश करने की तैयारी में लगी हुई है। आइए जानें उन कंपनियों के बारें में... 

एयरटेलः 

एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए जल्द ही VoLTE टेक्नोलॉजी पेश करने वाली है। कंपनी के प्रबंध निदेशक गोपाल विट्टल ने अपने बयान में कहा कि कंपनी अगले साल मार्च तक VoLTE तकनीक पेश कर सकती है। फिलहाल कंपनी ने 5-6 शहरों में VoLTE के लिए टेस्टिंग की है। अगले 6-9 महीने में कंपनी राष्ट्रीय स्तर पर VoLTE तकनीक के लिए तैयार हो जाएगी।

वोडाफोनः 

वोडाफोन भी रिलायंस जियो की 45 फीचर फोन की मोनोपॉली को तोड़ने की तैयारी कर रही है। कंपनी 2018 के आखिर तक VoLTE फोन पेश कर सकती है। रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी जल्द ही इसके लिए टेस्टिंग शुरू करने जा रही है।

माइक्रोमैक्सः

माइक्रोमैक्स भी जल्द ही फीचर फोन लांच करने की तैयारी में है। यह रिपोर्ट रॉयटर्स द्वारा जारी की गई है। फिलहाल फोन की टेस्टिंग और कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

लावाः

माइक्रोमैक्स के अलावा लावा भी 4जी फोन पेश कर सकता है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी VoLTE सर्विस भी लाएगी। एक्सपर्ट की मानें तो इंटेक्स, कार्बन और सैमसंग भी 4जी फोन ला सकती हैं।
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन