फल और सब्जियों का लम्बे समय तक ध्यान रखेंगे पैनासॉनिक के नए रेफ्रिजरेटर्स

  • फल और सब्जियों का लम्बे समय तक ध्यान रखेंगे पैनासॉनिक के नए रेफ्रिजरेटर्स
You Are HereGadgets
Thursday, May 24, 2018-5:16 PM

जालंधर- पैनासॉनिक इंडिया ने अपने रेफ्रिजरेटर पोर्टफोलियो को बढ़ाते हुए दो नए कैपासिटी/मॉडल्स पेश किए हैं। ये नए मॉडल 6 स्पीड इंवर्टर कम्पेसर के साथ आते हैं, जिसमें स्मार्ट कूलिंग के साथ मॉडर्न ECONAVI टेक्नॉलॉजी है, जो ऑप्टिमम कूलिंग के साथ परफॉर्मेंस और बिजली की बचत में मदद करती है। इसमें वेजिटेबल बॉक्स भी बड़ा है और यह रेफ्रिजरेटर बड़ी स्टोरेज के साथ आता है, जिससे ह्यूमिडिटी और तापमान को कंट्रोल कर आप सब्जियां या फल आदि को लंबे समय तक ताजा रख सकते हैं। कीमत की बात करें तो इसके 336 लीटर मॉडल की कीमत 36,000 रूपए और 307 लीटर मॉडल की कीमत 41,000 रूपए है।

 

लांच के मौके पर पैनासॉनिक इंडिया के हेड, होम एप्लायंसेस, गौरव मिनोचा ने कहा, " BG सीरीज के नए मॉडल हरियाणा में हमारे रेफ्रिजरेटर प्लांट में बनाए गए हैं। हम एप्लायंसेस के निमार्ण में इनोवेशन लाते रहेंगे, जिससे हमारे ग्राहकों की जरूरतें पूरी हो सकें।"इसके अलावा ये रेफ्रिजरेटर्स खूबसूरत डिजाइन व प्रभावशाली कूलिंग परफॉर्मेंस के साथ-साथ बेहतरीन स्टोरेज सुविधा के साथ आते हैं। इसमें कई कंपार्टमेंट हैं, जिनमें ग्राहक बहुत से सामान स्टोर कर रख सकते हैं। फ्रेशनेस और अच्छी सेहत का ध्यान रखने वाले ये दोनों मॉडल BG सीरीज का हिस्सा हैं।

 

PunjabKesari

 

वहीं इनमें दिया गया सराउंड एयरफ्लो कूलिंग सिस्टम रियर पैनल से किनारों में ठंडी हवा को पहुंचाता है, जिससे खाने पीने की चीजें समान रूप से ताजा और कूल बने रहते हैं। इसमें AG Clean टेक्नॉलॉजी है जो 99.9 प्रतिशत बैक्टीरिया को समाप्त करती है और बदबू दूर कर खाने पीने की चीजें को ताजा रखती है। बता दें कि कंपनी कम्प्रेस पर 12 साल की वॉरंटी के साथ 2 साल की एक्सटेंडेड वॉरंटी भी दे रही है।


Latest News