शाओमी के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 2200 रुपए का कैशबैक अॉफर

  • शाओमी के इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है 2200 रुपए का कैशबैक अॉफर
You Are HereGadgets
Thursday, February 15, 2018-3:19 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने हाल ही में अपने रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो स्मार्टफोन को लांच किया था। इसके साथ ही शाओमी ने जियो के साथ पार्टनरशिप की घोषणा की है। इसके तहत जियो इन स्मार्टफोन की खरीदी पर कैशबैक और डबल डेटा यानी दोगुना डेटा देगी।
 


बात करें कैशबैक ऑफर की तो रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो की खरीदी पर रिलायंस जिओ यूजर्स को 2200 रुपए का कैशबैक वाउचर मिलेगा। इस कैशबैक के तहत जिओ यूजर्स को 50-50 रूपए के 44 कैशबैक वाउचर्स मिलेंगे। ग्राहक कंपनी की तरफ से मिलने वाले कैशबैक वाउचर को MyJio एप ओपन करने के बाद My Voucher सेक्शन में देख पाएंगे। यह कैशबैक वाउचर डिस्काउंट कूपन की तरह काम करता है। इन वाउचर्स को प्रयोग करने के लिए ग्राहक को 198 या 299 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। हर रिचार्ज के साथ ग्राहक इन वाउचर का प्रयोग करके 50 रुपए का डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं।


   
इसके अलावा, पार्टनरशिप के तहत रिलायंस जिओ रेडमी नोट 5 और रेडमी नोट 5 प्रो यूजर्स को दोगुना डाटा भी देगी। इस ऑफर का फायदा लेने के लिए जिओ यूजर्स को 198 या इससे ऊपर के किसी भी प्लान को रिचार्ज कराना होगा। यह ऑफर सिर्फ तीन बार रिचार्ज पर मान्य है। 
 


Latest News