डिलीवरी से पहले Apple की नई वॉच में आई यह समस्या

  • डिलीवरी से पहले Apple की नई वॉच में आई यह समस्या
You Are HereGadgets
Thursday, September 21, 2017-5:15 PM

जालंधर- अमरीका की मल्टीनेशन कंपनी एप्पल ने कुछ दिन पहले एक इंवेट का अायोजन किया था। इस इंवेट नें कंपनी ने अपने कई नए प्रोडक्ट्स पेश किए थे जिसमें एपल की सीरीज 3 स्‍मार्ट वॉच भी शामिल है। वहीं अब इस स्‍मार्ट वॉच में इंटरनेट कनेक्‍शन एलटीई नेटवर्क को लेकर प्रॉब्‍लम सामने आई है। ऐसे में कंपनी की ओर से डि‍वाइस में गड़बड़ी की बात मानते हुए उसे ठीक करने की कोशि‍श शुरू कर दी हैं। 


क्‍या है गड़बड़  

रिपोर्ट के मुताबिक स्‍मार्ट वॉच आईफोन की जगह आसपास मौजूद अनजान वाईफाई से कनेक्‍ट हो रही है। इस बारे में जब कंपनी को बताया तो नई स्‍मार्ट वॉच उपलब्‍ध कराई गई, लेकि‍न उसमें भी वही परेशानी सामने आई। 


स्‍पेसि‍फि‍केशन   

एपल ने इस स्‍मार्ट वॉच में इंटरनेट कनेक्‍शन एलटीई पर चलने वाली चि‍प लगाने की सुवि‍धा दी है। इससे घड़ी को बि‍ना आईफोन से कनेक्‍ट कि‍ए भी.कॉल की जा सकती है। इसके अलावा इंटरनेट यूज करने और टेक्‍स्‍ट मेसेज करने की सुवि‍धा भी इसमें दी गई है। वहीं, जीपीएस और 18 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा कंपनी की ओर से कि‍या गया था।

 

समस्‍या को सुलझाने में जुटी कंपनी  


इसके बाद एप्पल की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि‍ सीरीज 3 स्‍मार्ट वॉच में नेटवर्क से जुड़ी गड़बड़ी सामने आने के बाद कंपनी इस समस्‍या को ठीक करने में जुट गई है, लेकि‍न अभी कंपनी यह बताने की स्‍थि‍ति‍ में नहीं हैं कि‍ यह कब तक ठीक हो जाएगी।लेकि‍न एप्पल के साथ ऐसा पहली बार हुआ है जब कि‍सी डि‍वाइस की प्री बुकि‍ंग के बाद प्रोडक्‍ट में कि‍सी तरह की परेशानी का पता चला हो। 


Latest News