12 जून को लांच होगा बेजेल-लेस स्क्रीन और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन

  • 12 जून को लांच होगा बेजेल-लेस स्क्रीन और पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला यह स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, June 1, 2018-10:17 PM

जालंधर- काफी समय से चर्चा का विषय बने हुए वीवो के स्मार्टफोन Vivo NEX की लांचिंग का खुलासा हो गया है। कंपनी ने एक टीजर इमेज जारी की है, जिसमें कंपनी ने Vivo NEX की पुष्टि कर दी है। वहीं, इस बात को लेकर भी घोषणा कर दी गई है कि डिवाइस का लांच इवेंट 12 जून को Shanghai में आयोजित किया जाएगा। इस स्मार्टफोन की खासियत 91% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो , हॉफ-स्क्रीन पर फिंगरप्रिंट स्कैनर और पॉप-अप सेल्फी कैमरा (फोन से बाहर निकला हुआ सेल्फी कैमरा) है।

 

कीमत 

हालांकि कंपनी ने अभी तक अपने इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट्स में पेश करेगी जिसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाले वेरिएंट की कीमत 6,998 युआन लगभग 72,000 रुपए और पॉप-अप सेल्फी कैमरा के बिना वाले वेरिएंट की कीमत 4,998 युआन लगभग 50,000 रुपए होगी।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स

इसके अलावा बताया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 होगा और इस फोन में 4जीबी रैम और एंड्रॉइड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम होगा। वहीं यह भी उम्मीद है कि इसमें 5.99 इंच स्क्रीन और AI वाला कैमरा हो सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप सा जानकारी तो इसके लांच के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News