फॉक्सवैगन ने अपनी गोल्फ GTI TCR कॉन्सेप्ट को किया पेश, जानें फीचर्स

  • फॉक्सवैगन ने अपनी गोल्फ GTI TCR कॉन्सेप्ट को किया पेश, जानें फीचर्स
You Are HereCars
Monday, May 14, 2018-2:42 PM

जालंधर- जर्मनी वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने गोल्फ GTI TCR को पेश कर दिया है। कंपनी ने गोल्फ GTI TCR कॉन्सेप्ट में नया फ्रंट बंपर, मॉडीफाइड एयरफ्लो और फ्रंट स्पॉयलर के तौर पर शार्पली काउंटर्ड स्प्लिटर दिया गया है। वहीं GTI मॉडल में 18-इंच के बेल्वेडेरे फॉर्ग्ड व्हील्स स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें डिजाइग्न्ड 19-इंच एलॉय व्हील्स का भी विकल्प दिया गया है। इसके अलावा कार में परफॉरेटेड ब्रैक डिस्क्स के साथ स्पेशल ब्रेक कैपिलर्स और पैड्स दिए गए हैं। माना जा रहा है कि हार्डकोर फॉक्सवैगन गोल्फ GTI TCR का मुकाबला मर्सिडीज बी-क्लास से होगा।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

कंपनी ने हार्डकोर गोल्फ GTI TCR में टर्बो इंजन दिया गया है जो 5,000 से 6,800 rpm पर 286bhp की पावर जनरेट करता है। इसके साथ ही यह 4,300 rpm पर 370Nm का टॉर्क देता है। इंजन 7-स्पीड ड्यूल क्लच गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

 

PunjabKesari

 

अतिरिक्त रेडिएटर्स

गोल्फ GTI TCR के फ्रंट में दो एक्स्ट्रा रेडिएटर्स दिए गए हैं, जो इस और भी शानदार बना रहे हैं। इसके साथ ही स्टेनलेस स्टील एग्जॉस्ट सिस्टम और एंड पाइप्स के साथ ज्यादा परफॉर्मेंस के लिए ट्यून किया गया है।

 

PunjabKesari

 

इंटीरियर

कार के इंटीरियर की बात करें तो गोल्फ GTI TCR कॉन्सेप्ट के साथ माइक्रोफाइबर/फैब्रिक कवर्स के अलावा डोर इंसर्ट्स और गियर स्टिक कवर भी दिए जाएंगे। कार का सीट सेंटर सेक्शन्स में फ्लैश रेड कलर दिया है जो इसे और भी अाकर्षक बना रहा है। 

 

 

 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन