स्मार्ट टेक्नॉलॉजी के साथ भारत में लांच हुए Whirlpool के नए प्रीमियम रेफ्रिजरेटर्स

  • स्मार्ट टेक्नॉलॉजी के साथ भारत में लांच हुए Whirlpool के नए प्रीमियम रेफ्रिजरेटर्स
You Are HereGadgets
Wednesday, May 30, 2018-8:16 AM

जालंधरः अमरीका की मल्टीनेशनल कंपनी Whirlpool ने भारत में "कार्बन ब्लैक सीरीज" के तहत नया प्रीमियम रेफ्रिजरेटर्स लांच कर दिया है। कंपनी ने इसे टॉप माउंट (2-डोर मॉडल) और फ्रेच डोर बॉटम माउंट (4-डोर मॉडल) दो फॉरमैट्स में पेश किया है। बात करें 2-डोर मॉडल की तो यह जापानी इन्वर्टर टेक्नॉलॉजी के साथ लैस है जो 36 कंप्रेसर स्पीड लेवल पर कूलिंग करता है। वहीं, 4-डोर फॉरमैट वाला फ्रेंच डोर बॉटम माउंट रेफ्रिजरेटर स्मार्ट टेक्नॉलॉजी के साथ आता है जो चार प्रकार के बर्फ को जमाने का एक्सपीरियंस देता है।

 

PunjabKesari

 

कीमत व बिक्रीः

इसमें कार्बन ब्लैक टॉप माउंट की कीमत 90,250 रुपए और कार्बन ब्लैक फ्रेंच डोर बॉटम माउंट की कीमत 175,750 रुपए है और ये रेफ्रिजरेटर्स देशभर के मुख्य रिटेलर्स के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे। 

 

PunjabKesari

 

2-डोर मॉडलः

यह फ्रिज 585 लीटर की एक बड़ी क्षमता के साथ लोडेड है जोकि दिन की आवश्यकताओं को फ्रिज में रखने के लिए पर्याप्त जगह प्रदान करता है। इसमें एक फ्रैश रूम कंपार्टमेंट है जिसमें सभी खाने की चीजों को अधिक समय तक तरोताजा रखा जा सकता है। 

 

4-डोर मॉडलः

4-डोर फॉरमैट वाला फ्रेंच डोर बॉटम माउंट रेफ्रिजरेटर ब्लैक ग्लास डोर के साथ लैस है। इसमें 'टच UI पैनल' और 'इंटेलिजेंट ग्लो बार' है जो प्रीमियम लुक देता है। इसमें टच UI की मदद से आइस मेकिंग इंडिकेटर और सेल्फ-क्लीनिंग आइस ट्रे जैसे कई फीचर्स मिलते हैं। इस फ्रिज की क्षमता 678 लीटर की है।

 

इस नई सीरीज के लांच के बारे में बोलते हुए, वर्लपूल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील डिसूजा ने कहा, "ग्राहक प्रोडक्ट्स की सिर्फ कार्यक्षमता नहीं देखते बल्कि अब वो इससे आगे बढ़ चुके हैं और वो निजी गैजेट्स के साथ-साथ अन्य घरेलू सामानों को भी अपने प्रीमियम लाइफ स्टाइल के साथ जोड़ना चाहते हैं। इसलिए हम भारतीय बाजार में अपने प्रीमियम प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में सभी नई कार्बन ब्लैक सीरीज को जोड़कर प्रसन्न हैं। यह प्रोडक्ट किसी भी ग्राहक के लिए जरूरी है जो स्टाइलिश, सुविधाजनक और टेक्नॉलॉजी का मिक्स-अप अपने घर में लाना चाहते हैं।"


Latest News